बेस्ट फ्रेंड कैटरीना को आलिया ने कुछ इस अंदाज़ में दी B’Day की बधाई

- in मनोरंजन

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इश्क के चर्चे तो फिल्मी गलियारों में आम हैं. जब शुरुआत में रणबीर कपूर से आलिया भट्ट का नाम जुड़ना शुरू हुआ था तो खबरें थीं कि इस रिश्ते से आलिया की बेस्ट फ्रेंड और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड इससे खुश नहीं हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी खुलकर इस बारे में बात नहीं की.

आज कैटरीना कैफ का जन्मदिन है और इस मौके पर आलिया भट्ट ने उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया है. आलिया ने कैटरीना के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया.

वैसे तो आलिया ने अपनी फ्रेंड को जन्मदिन विश किया है लेकिन इस दौरान खास बात ये रही कि आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में तो आलिया, कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं, दूसरी तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी की इस विडियो में दिखा ये सब: देखें विडियो

जैसा कि आप इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं. इसी दौरान आलिया की तस्वीर में पीछे रणबीर कपूर भी कैप्चर हो गए. बता दें कि रणबीर और आलिया इन दिनों बुल्गारिया में हैं और वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं.

बेहद खास है आलिया-कैटरीना की दोस्ती

आलिया और कैटरीना ने वैसे तो कोई फिल्म साथ में नहीं की है, लेकिन फिर भी दोनों की दोस्ती बेहद खास है. बताया जाता है कि आलिया और कैटरीना की मुलाकात जिम में हुई थी. इसी के बाद दोनों की जान पहचान हुई और फिर ये जान-पहचान गहरी दोस्ती बदल गई. हालांकि अब खबर है कि जब से रणबीर और आलिया की नजदीकियों के बाद से दोनों के रिश्तों में कुछ खटास आ गई है. इसी को लेकर एक बार कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि जब देखूंगी तो मानूंगी. हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया था लेकिन कयास यही लगाए गए कि ये आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर उन्होंने ये पोस्ट किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अजय देवगन ने काजोल का WHATSAPP नम्बर किया ट्वीटर पर शेयर, लोगों ने जमकर लिए मजे

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन फिल्मों