बेन स्टोक्स सड़क पर कर रहे थे ‘फाइट’, हुआ वीडियो वायरल

इंग्लैंड के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं. एशेज दौरे के लिए टीम में शामिल किए जाने के बाद स्टोक्स की परेशानी बढ़ गई है. दरअसल पर  ‘सन न्यूज’ ने वह वीडियो फुटेज जारी कर दिया है, जिसमें मुक्का जड़ता एक व्यक्ति नजर आ रहा है, जिसे स्टोक्स बताया जा रहा है.

बेन स्टोक्स सड़क पर कर रहे थे 'फाइट', हुआ वीडियो वायरल

ब्रिस्टल के नाइट क्लब के बाहर की इस इस घटना के दौरान स्टोक्स के साथ टीम के दूसरे खिलाड़ी ऐलेक्स हेल्स भी मौजूद थे. 26 साल के स्टोक्स को सोमवार सुबह गिरफ्तार गया था, लेकिन शाम में रिहा कर दिया गया. इसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड(ईसीबी) ने कहा था कि वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा सीरीज का चौथे वनडे में वे नहीं खेल पाएंगे.

इसे भी देखें:- अभी अभी: गुफा के अन्दर मिले इस सबूत से मिला राम रहीम और हनीप्रीत का प्राइवेट वीडियो, सामने आई पूरी सच्चाई

एक मिनट के फुटेज में एक आदमी, जो स्टोक्स जैसा से लग रहा है, दो लोगों से लड़ रहा है. जिनमें से एक के पास बोतल है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन और नासिर हुसैन ने स्टोक्स की जमकर आलोचना की है. उनका कहना है कि टीम के उपकप्तान को सड़क पर झगड़ा शोभा नहीं देता.

स्टोक्स को पुणे राइजिंग सुपरजाएंट ने आईपीएल-2017 में सर्वाधिक 14.5 करोड़ रुपए खर्च कर खरीदा था. रविवार को ब्रिस्टल में खेले गए वनडे में बेन स्टोक्स ने 63 गेंदों पर 73 रन की शानदार पारी खेली थी. स्टोक्स की गैरमौजूदगी में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज से चौथा वनडे जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है.

Back to top button