मोबाइल के हैंग होने से हैं परेशान तो फोन से डिलीट कर दें मात्र ये फोल्डर, फिर देखें कमाल

- in ज़रा-हटके

आज के दौर में मोबाइल फोन इंसान के जीवन का अभिन्न हिस्सा बन चुका है. जबसे एंड्राइड मोबाइल बाजार में आये हैं तभी से गूगल प्ले स्टोर में आये दिन नए नए सॉफ्टवेर आते रहते हैं. इनमें से बहुत से सॉफ्टवेर होते हैं जो स्मार्ट फोन के लिए जरुरी होते हैं. वहीँ कुछ ऐसे भी होते हैं जिनका कोई फायदा नहीं होता है. किसी भी कंपनी का मोबाइल क्यों ना हो हैंग होने की समस्या आम हो गयी है. आपने भी अक्सर बहुत से लोगों को इस समस्या से जूझते देखा होगा. तो आज हम आपको इस समस्या से निजात पाने के लिए उपाय बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी मोबाइल हैंग होने की समस्या को खत्म कर सकते हैं.

हैंग होने की समस्या को खत्म करने के लिए आपको अपने फोन से कुछ एप्लीकेशन हटाने पड़ेंगे. ये ऐप्स ऐसे होते हैं जिनसे फोन तक खराब रहने की संभावना रहती है. एंड्राइड फोन अक्सर जब हैंग होते हैं तो लोग या तो मोबाइल की बैटरी निकालते हैं या उसे री-स्टार्ट करते हैं. आज हम आपको इस समस्या से हमेशा के लिए निजात दिलाने का उपाय बतायेंगे जिसे अपनाकर आप भी इस समस्या से आसानी से निजात पा सकते हैं.

खुला चैलेंज, ये पाँच काम आप चाह कर भी नही कर सकते, चाहे जितनी कोशिश कर लीजिये

अगर आपका भी फोन बार-बार हैंग होता है और आप इससे दुखी हैं तो हम आपको एक वीडियो लेकर आये हैं, जिसके माध्यम से हम पूरी प्रक्रिया आपको समझायेंगे. इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद आपका भी मोबाइल जिंदगी में कभी भी हैंग नहीं होगा. ये ऐसा ट्रिक है जो हमेशा को फोन से हैंग होने की समस्या को खत्म कर देता है.

 

You may also like

सुहागरात पर पत्नी को नहीं पसंद आया पति का प्राइवेट पार्ट, तो कर डाला ये कांड

हर लड़के और लड़की सुहागरात को लेकर बहुत