वीडियो: ‘यूपी-बिहार लूटने’ पर माहिरा ने ऐसा किया डांस, सोशल मीडिया पर हो गया बवाल

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान का एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो उनकी एक दोस्त की शादी के दौरान का बताया जा रहा है. इसमें वो बॉलीवुड गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं.

‘मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने’ और ‘बरेली वाले ठुमके पे’ जैसे पॉपुलर बॉलीवुड आइटम गानों पर माहिरा थिरकती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया में माहिरा की डांस परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हो रही है.

बताते चलें कि हाल ही में माहिरा फिर एक इवेंट में स्मोंकिग को लेकर आलोचना की शिकार बन रही हैं. उनकी स्मोकिंग की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को लेकर कहा जा रहा है कि रेड कार्पेट पर चलने से पहले माहिरा ने बैक स्टेज स्मोक किया.  इससे पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्मोकिंग की तस्वीरें वायरल हुई थीं. उस वक्त माहिर की खूब आलोचना हुई थी.

https://www.instagram.com/p/Bg3xkZenNTD/?taken-by=zainnawazofficial

 

कुछ समय पहले माहिरा बीबीसी के एक शो का हिस्सा बनीं थीं. इसमें उन्होंने कई सारी बातें शेयर की थीं. माहिरा ने कहा था कि बॉलीवुड उनके लिए कभी टारगेट के रूप में नहीं था. बस इत्तेफाकन मौका मिला और उन्होंने इसका फायदा उठाया. माहिरा ने यह भी कहा था कि इस सिलसिले में बहस की जा सकती है कि क्या उन्हें बॉलीवुड में और काम करना चाहिए था या नहीं.

बता दें कि माहिरा शाहरुख खान के साथ रईस के बाद ‘वर्ना’ की शूटिंग में व्यस्त हो गई थीं. जब भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाया गया उससे पहले से ही वो फिल्म की शूटिंग में शामिल होने लगी थीं. माहिरा

 
Back to top button