अपनी पहली फिल्म से पहले ऐसे दीखते थे यह अभिनेता, आज इन्हीं पर मरती हैं लड़कियां

- in मनोरंजन

आज हम आप को बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले है जो आज देखने में बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और हैंडसम एक्टर्स में से एक है पर अपनी करियर के शरुआती दिनों मे ये खुश खास नहीं देखते था।

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान की फली फिल्म दीवाना थी और इस फिल्म में उनका लुक भी एक दीवाने की तरह था उस समय शाहरुख का रंग गहरा भूरा था और यही उनके चेहरे के आकर्षण को खराब करता था और साथ ही इनके बड़े बाल भी इन पर जाता अच्छे नहीं लगते थे और तो और एक डिरेक्टर ने इन्हे भालू की संज्ञा दे डाली थी ।

उस समय किसी ने ये नहीं सोचा था की किसी कम हाईट, दुबला पतला शरीर व लड़खड़ाती आवाज़ की वाले किसी लडके की सभी लडकिया फैन होगी और तो और जब जूही चावला को पता चल की ये उनके साथ फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन में काम करने वाले है तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ।

आज शाहरुख जिन्हे बॉलीवुड का किंग खान खान जाता है और इन पर देश की हर लड़की मरती है

इमरान हाशमी

इमरान के अपने करियर की शुरुआत फूटपाथ से की थी इमरान आज बॉलीवुड के सबसे हॉट और हैंडसम एक्टर में से एक है पर एक समय था जब ये देखने में ज्यादा हैंडसम नहीं थे इनकी पहली फिल्म में तो इन्हे पहचान भी बहुत मुश्किल है।

इस फिल्म में उनका चेहरा काफी काला देख रहा है पर इमरान ने बाद में अपनी अपीयरेंस काफी बदल ली है और अब वो काफी अट्रैक्टिव देखते है जिन पर लखो लडकिया फ़िदा है

रणवीर सिंह

फिल्म बैंड बजा बारात से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर पहले एक आम आदमी की तरह देखते थे और ये ज्यादा अट्रैक्टिव नहीं थे।

पर लोगो को ऐसा लगा की यशराज ने अगर उन्हें चुना है तो उनमे कुछ खास होगा और यही था रणवीर ने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे की है और आज ये बॉलीवुड के बहुत ही बड़े स्टार बन चुके है साथ ही बात करे इनकी लुकिंग की तो आज रणवीर देखने में काफी अट्रैक्टिव और हैंडसम है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर