Home > कारोबार > बैंक में पैसे जमा कराने से पहले जान ले ये जरूर बातें, कहीं डूब न जाए आपकी रकम

बैंक में पैसे जमा कराने से पहले जान ले ये जरूर बातें, कहीं डूब न जाए आपकी रकम

बैंक में भारी रकम जमा किया है। शेयर में पैसा लगाया है तो आपको सतर्क हो जाना चाहिए। कहीं आपका पैसा डूब न जाए। पीएनबी महाघोटाले के बाद जो स्थिति देखने, सुनने व समझने को मिल रही है। उसे देखते हुए कुछ ऐसा ही जान पड़ रहा है।

बैंक में पैसे जमा कराने से पहले जान ले ये जरूर बातें, कहीं डूब न जाए आपकी रकम

 

बैंकों में शुरू हुए घोटाले पर जल्द ही चाबुक नहीं कसी गई तो आम खाताधारकों का पैसा डूबना तय है। जब बैंक के पास पैसे ही नहीं रहेगा तो देंगे कहां से। पीएनबी महाघोटले की बात सुर्खियों में आने के बाद पत्रिका से बातचीत में खाताधारकों ने ऐसी ही प्रतिक्रिया दी। सभी घोटाले की बात से परेशान हैं।

 

घोटाले से जन-जन है अवगत
पंजाब नेशनल बैंक में 11000 करोड़ के घोटाले के मामले से यहां शहर में बैंक के ज्यादातर खाताधारक अवगत हैं। बैंक में लेन-देन के लिए पहुंचे खाताधारकों से बातचीत के बाद कुछ ऐसा ही जान पड़ा। ज्यादातर खाताधारकों ने कहा कि इस तरह के घोटाले आम आदमी की नजर बैंकों की साख को प्रभावित करेगा। लोग बड़ा बजट बैंक में जमा करने से कतराएंगे।  

डॉक्टरों की निगरानी में गोवा के सीएम पर्रिकर, हालत अब सामान्य

 

 

डगमगाने लगा वर्षों का विश्वास 
पीएनबी के कई खाताधारकों का कहना हैं कि पिछले 25 वर्षों से पीएनबी का खाताधारक हूं। बैंक के प्रति अटूट विश्वास है। पैसा डूब जाएगा। यह बात जेहन में अभी नहीं आई है। लेकिन घोटालेबाजों के साथ सख्ती नहीं की गई तो वह दिन दूर नहीं जब हम जैसे लोगों को भी पैसा जमा करें या नहीं, यह सोचना पड़ेगा।

 

घोटालेबाजों पर हो सख्त कार्रवाई 
घोटाले बाजों पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए खाताधारकों का कहना है कि घोटाले की जानकारी के बाद हैरत हुई। यह बात मन में जरूर आई कि कहीं खाताधारकों की रकम न डूब जाए। हालांकि ऐसा होना चाहिए। पीएनबी एक बड़ा सेक्टर है। लेकिन घोटालों पर रोक जरूर लगनी चाहिए।

 

Loading...

Check Also

नेहरू इंदिरा रहे नाकाम, क्या PM Modi बनाएंगे भारत को P-6?

द्वितीय विश्व युद्ध के बाद अस्तित्व में आए संयुक्त राष्ट्र (United Nations) की सुरक्षा परिषद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com