बॉबी देओल: RACE 3 की रिलीज से पहले सक्सेस को लेकर दिया ये बयान

फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि उनके लिए पुरस्कारों की तुलना में लोगों का प्यार और सहयोग अधिक मायने रखता है. बॉबी यहां मंगलवार को आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए, जहां उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया.

बॉबी ने कहा, “मैं अपने पिता (धर्मेद्र) को अपने देश के सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक मानता हूं, जिन्हें कभी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार नहीं दिया गया. उन्हें अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली और मेरे प्रशंसकों का मेरे प्रति भी यही रुख है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं यहां हूं क्योंकि लोग मुझसे प्यार करते हैं और मुझे देखना चाहते हैं.”

बॉबी सात वर्षो के बाद इस महीने आईफा में प्रस्तुति देंगे. यह पूछने पर कि क्या वह ‘नर्वस’ हैं? इस पर ‘सोल्जर’ अभिनेता ने कहा, “नहीं. मैं बिल्कुल नर्वस नहीं हूं. मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. मैंने कुछ साल काम नहीं करके बहुत कुछ खोया है इसलिए अब मैं यह करना चाहता हूं.”

अभी अभी: जिस बिल्डिंग में थी दीपिका पादुकोण उसमें लगी आग, अबतक 90 लोगों….

धर्मेंद्र ने दी शुभकामनाएं

दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के लिए शुभकामनाएं दीं. धर्मेद्र ने बुधवार को ‘दबंग’ अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा की. धर्मेद्र ने लिखा, “हवा में गर्मी बहुत ज्यादा है, नजर ना लगे. सलमान को प्यार, ‘रेस 3’ के लिए शुभकामनाएं.” यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी. इसमें धर्मेद्र के बेटे बॉबी देओल भी सलमान के साथ नजर आ रहे हैं.

मारधाड़ से भरपूर ‘रेस 3’ रमेश एस. तौरानी और सलमान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. फिल्म में अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है.

Back to top button