उद्धव-शाह की मुलाकात से पहले शिवसेना ने कसा तंज- उपचुनाव हारे तो याद आए सहयोगी

2019 लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने संपर्क अभियान शुरू कर दिया है. अमित शाह इसके तहत देश की बड़ी हस्तियों से मिल रहे हैं, इसी कड़ी में आज वह गठबंधन में साथी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगे. अमित शाह और उद्धव की मुलाकात से पहले ही शिवसेना ने सामना के जरिए बीजेपी पर हमला बोल दिया है. सामना में लिखा गया है कि अमित शाह इन चुनावों में किसी भी तरह 350 सीटें जीतना चाहते हैं.उद्धव-शाह की मुलाकात से पहले शिवसेना ने कसा तंज- उपचुनाव हारे तो याद आए सहयोगी

मुलाकात से पहले शिवसेना का वार

सामना में लिखा गया है कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हुए हैं, किसान सड़क पर हैं, इसके बावजूद बीजेपी चुनाव जीतना चाहती है. शिवसेना ने कहा कि जिस तरह बीजेपी ने साम, दाम, दंड, भेद के जरिए पालघर का चुनाव जीता उसी तरह बीजेपी किसानों की हड़ताल को खत्म करना चाहती है. चुनाव जीतने की शाह की जिद को हम सलाम करते हैं.

सामना में लिखा गया है कि एक ओर जहां मोदी पूरी दुनिया में घूम रहे हैं, वहीं शाह पूरे देश में घूम रहे हैं. बीजेपी को उपचुनावों में हार मिली है, क्या इसलिए अब उसने सहयोगी पार्टियों से मिलना शुरू कर दिया है. भले ही अब वह कनेक्शन बनाने की कोशिश करे, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू एनडीए छोड़ गए, नीतीश कुमार भी अलग बयान दे रहे हैं.   

कई हस्तियों से मिलेंगे शाह

आपको बता दें कि अमित शाह आज उद्धव ठाकरे के पास उद्योगपति रतन टाटा, गायक लता मंगेशकर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से भी मुलाकात करेंगे. शाह इससे पहले भी इस अभियान के तहत बाबा रामदेव, कपिल देव जैसी हस्तियों से मिल चुके हैं.

अमित शाह इन मुलाकातों में मोदी सरकार के चार साल का ब्योरा दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि 7 जून को अमित शाह चंडीगढ़ में मिल्खा सिंह से मुलाकात कर सकते हैं. बता दें कि बीजेपी का टारगेट है कि करीब 1 लाख नामित लोगों से सीधा संपर्क किया जा सके.

Back to top button