अमित शाह की रैली से पहले कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला, भाजपा विरोधी पोस्टर भी लगे…

- in राजनीति

कोलकाता। कोलकाता में आज अमित शाह की रैली है जो दोपहर एक बजे से शुरू होगी। लेकिन इस रैली के शुरू होने के पहले एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक आज सुबह अमित शाह की रैली के लिए जा रहे बीजेपी समर्थकों की एक बस पर पश्चिम मिदनापुर के चंद्रकोन पर हमला किया गया है। कार्यकर्ताओं ने आशंका जताई है कि इस हमले के पीछे विपक्षी पार्टी टीएमसी का हाथ है। 

इसके साथ ही आज कोलकत्ता के कई इलाकों में बीजेपी विरोधी पोस्टर्स भी लगाए गए है। इन पोस्टर्स में अमित शाह की फोटो के साथ लिखा है, ‘एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक’ जिसका मतलब है बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ। सबसे ज्यादा पोस्टर्स मायो रोड पर लगाए गए है जहा से अमित शाह की रैली गुजरेगी। 

गौरतलब है कि बीजेपी आगामी चुनावों में पश्चिम बंगाल में अपनी पकड़ बनाने की पूरज़ोर कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी आज पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मायो रोड पर एक रैली आयोजित करने वाली है। कल शाम तक बीजेपी के समर्थकों द्वारा अमित शाह के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर्स लगाए गए थे लेकिन रात भर में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उससे भी ज्यादा मात्रा में बीजेपी विरोधी पोस्टर्स लगा दिए है। इस वजह से आज कोलकाता का नजारा ऐसा हो गया है जैसे बीजेपी और टीएमसी में कोई पोस्टर वार चल रहा हो। 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राम मंदिर मुद्दे पर ‘डबल स्टैंडर्ड’ अपना रहे मोहन भागवत, प्रवीण तोगड़िया ने लगाया आरोप

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने नरेंद्र मोदी सरकार