इस बड़ी वजह के चलते अनिल कपूर ने फिल्म रेस-3 में किया था काम…..

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेताअनिल कपूर की हाल ही में फिल्म रेस 3 प्रदर्शित हुई है। फिल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका थी। फिल्म उम्मीद के अनुरूप कारोबार नहीं कर सकी। अनिल कपूर ने रेस 3 में काम करने संबधी सवाल के जवाब में कहा, जब भी मैं कोई फिल्म साइन करता हूं तो पैसों के बारे में सोचता हूं। अभिनय मेरा प्रोफेशन है। इसी से मेरे रोज के रोटी-पानी का बंदोबस्त होता है।

अनिल कपूर का कहना है कि उन्होंने पैसे कमाने के लिये फिल्म रेस 3 में काम किया है। अनिल ने कहा, यदि मैं ज्यादा पैसे कमाने की तरफ ध्यान नहीं दूंगा तो मेरा गुजारा कैसे चलेगा। मेरी बीवी मेरा घर में आना-जाना बंद कर देगी। इसलिए मेरे लिए ये बहुत जरूरी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और फन्ने खान हैं। अनिल कपूर इन दिनों आने वाली फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अनिल कपूर ने एक टैक्सी ड्राइवर का रोल प्ले किया है। फिल्म में वह अपनी बेटी के सिंगर बनने का सपना पूरा करते नजर आएंगे।

इसके अलावा वह फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का भी हिस्सा होंगे। इस फिल्म में भी उनके साथ राजकुमार राव होंगे। साथ ही पहली बार वह अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

Back to top button