इस खूबसूरत अभिनेत्री की वजह से करण जौहर आज भी हैं कुँवारे, अब वो बन चुकी सुपरस्टार की पत्नी

बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेता और डायरेक्टर करण जौहर की बात करें तो आज वह लोगों के बीच किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अब तक कई सारी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके करण जौहर के द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्मों को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब तक सिंगल लाइफ व्यतीत करने वाले करण जौहर की बात करें तो सरोगेसी की मदद से उन्होंने अपने 2 बच्चों को जन्म दिया है। परंतु क्या आपको उनसे जुड़ी यह बात मालूम है कि आखिर उन्होंने अपने जीवन में कभी किसी से शादी क्यों नहीं की। इसके साथ ही साथ उनकी जिंदगी में उनका कोई प्यार भी पहले से मौजूद था। अगर आपको नहीं पता तो चलिए आज हम आपको करण जोहर की उस प्यार के बारे में बताने वाले हैं जिनका जिक्र उन्होंने हाल के दिनों में ही अपने जन्मदिन के दिन किया था।

ऐसा बताया जाता है कि बेहद छोटी सी उम्र में ही करण जौहर अपना दिल हार बैठे थे। उनके मुताबिक बचपन के दिनों में और जब स्कूल में पढ़ाई किया करते थे। उसी दौरान उन्हें किसी लड़की से बहुत ज्यादा प्यार हो गया था। उस लड़की से बहुत ही ज्यादा प्यार करने की वजह से वह उस लड़की से शादी भी करना चाहते थे। परंतु वह लड़की मुझे शादी करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी यही वजह है कि करण जौहर आज तक किसी लड़की से शादी करने के बजाए सिंगल है। आपको यह बात जानकर बेहद ही आश्चर्य होगा कि करण जौहर जिस लड़की को बचपन के दिनों में पसंद किया करते थे वह लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत की एक सुपरस्टार है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह को है तो चलिए हम आपको उस लड़की के बारे में भी बताते हैं।

पहली बार विदेश में रहने वाली कटप्पा की बेटी की स्टाइलिश तस्वीरे आई सामने, देखकर पागल हो जाएगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस लड़की को करन जोहर बचपन के दिनों में काफी ज्यादा प्यार किया करते थे वह लड़की कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना है। जी हां आज ट्विंकल खन्ना भले ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी है परंतु वह कभी करण जौहर की पहली प्यार हुआ करती थी। बचपन के दिनों में एक साथ पढ़ने वाले करण और ट्विंकल खन्ना एक दूसरे के दीवाने हुआ करते थे। बचपन से ही काफी ज्यादा लगाव और प्यार होने की वजह से आज करण जौहर चाहकर भी किसी लड़की के साथ शादी के बंधन में नहीं बंध पा रहे हैं।

Back to top button