Omg: रणबीर कपूर की वजह से ये एक्ट्रेस हुई डिप्रेशन का शिकार, बॉलीवुड में शुरू हुई..

रणबीर कपूर जो बॉलीवुड के महशूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटा इनको चॉकलेटी ब्वॉय भी कहा जाता है। रणबीर कपूर भी एक फेमस एक्टर से काम नहीं है बीते कुछ दिनों जब रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें जमकरमीडिया में फैली थी ,हाल ही में एक रणबीर कपूर ने इंटरव्यू के दौरान ने आलिया और अपने बारे में मीडिया को बताया था। रणबीर कपूर तो वह इससे पहले कई और एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं। यहां तक कि ब्रेकअप के बाद एक एक्ट्रेस की हालत ऐसी हो गई थी कि वह डिप्रेशन में पहुंच गई थीं। तो चलिए आपक बता ते है कि रणबीर, आलिया भट्ट से पहले किन 5 और एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर जो अनिल कपूर की है सोनम कपूर और रणबीर कपूर ने अपने इस रिलेशन के बारे में कभी भी मीडिया को कभी ये बात नहीं बताई। यह दोनों बॉलीवुड में आने से पहले ही ये एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। यहां तक कि कई सारे विज्ञापन में भी सोनम और रणबीर ने एक साथ काम किया है। इसके बाद रणबीर और दीपिका के अफेयर की खबरों की वजह से इन दोनों का रिश्ता बिगड़ गया।

दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के अफेयर के बारे में किसी को पता नहीं था जब रणबीर ने एक इंटरब्यू मे बताया था और ये खबर मीडिया के सुर्खियों झाई रही, और ये बाते किसी से छिपा नहीं पायी है। तब जा के ही इन दोनों का ब्रेकअप लोगों के बारे पता चला था।लेकिन दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बार इस बात को कह चुकी हैं कि रणबीर से अलग होने के बाद दीपिका पादुको डिप्रेशन में चली गई थी। यह दोनों स्टार आखिरी बार ‘तमाशा’ फिल्म में नजर आए थे।फिर उसके बाद किसी फिल्म मे दोबारा नहीं आये।

जब करीना कपूर को बॉबी देओल की पत्नी ने मारा था थप्पड़, तभी आज भुगतना पड़ रहा है ये सब!

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कटरीना कैफ का नाम भी रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका था।और ये दोनों एक और दो फिम्लो मे साथ काम भी किया है, इन दोनों का अफेयर बहुत ही ज्यादा तगड़ा था यहां तक कि इन दोनों बात भी शादी तक पहुंच गई थी। इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि रणबीर की माँ नीतू कपूर को कटरीना कैफ को ना पसंद कर किया, जिसके कुछ वक्त बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।और ये दोनों अब एक साथ भी नहीं दिखते है

माहिरा खान

माहिरा खान और रणबीर के अफेयर के बारे मे मीडिया खबरें उस वक्त सामने आई थीं जब यह दोनों एक साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर खड़े हो कर सिगरेट पी रहे थे।और इन तस्वीरो कप खींच का सोशल मीडिया पर वायरल होगए थे, और कई सवाल भी खड़े हो गए थे जिसकी वजह माहिरा की पीठ पर एक निशान ख० पाया गया था।

आलिया भट्ट

और कुछ बीते हि थे, की बॉलीवुड महशूर खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की भी खबरें काफी सुर्खियों में आ गयी हैं। इन दोनों के खबरों ने जब जोर पकड़ा तब ये दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा के शादी के रिसेप्शन में एक साथ नजर आयी थी । दोनों ने केवल एक साथ कई तस्वीरें खिंचवाई बल्कि एक दूसरे के काफी करीब भी नजर आए। रणबीर और आलिया जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में एक साथ दिखाई देगी।

Back to top button