PM मोदी की वजह से 1600 KM पैदल चला ये शख्‍स, पढ़े पूरी खबर…

- in राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके वादे की याद दिलाने के लिए एक शख्‍स ने 1600 किलोमीटर का सफर तय किया है. जी हां, यह शख्‍स ओडि़शा का रहने वाला है और इनका नाम मुक्तिकांत बिस्वाल है. बिस्‍वाल 71 दिनों की यात्रा के बाद ओडिशा से दिल्ली पहुंचे हैं.

बिस्वाल का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 1 अप्रैल 2015 को राउरकेला में रैली के दौरान ये वादा किया था कि वो इलाके के इस्पात जनरल अस्पताल को सुपर मल्टी स्पैशिलिटी अस्पताल में बदलेंगे. इसके अलावा इलाके की ब्राहम्णी नदी पर जर्जर पुल की जगह नया पुल बनवाएंगे. लेकिन आज तक ऐसा नहीं हुआ. मुक्तिकांत का कहना है कि अगर राउरकेला को एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल मिल गया तो आसपास के सभी जिलों के हजारों- लाखों लोगों की जिंदगी बदल जाएगी.

मुक्ति कांत का कहना है कि उन्‍होंने पिछले 1 साल से प्रधानमंत्री और उनके कार्यालय को कई चिट्ठियां लिखी लेकिन एक भी चिट्ठी का जवाब नहीं आया. वह अपने स्थानीय बीजेपी विधायक और इलाके के सांसद जुएल राम से भी मिले लेकिन किसी ने उस की मांगों पर ध्यान नहीं दिया. मुक्तिकांत का आरोप है कि जब वह अपने सांसद से मिले तो उन्‍होंने मुझ पर राजनीति करने का आरोप लगाया.

मंदसौर गैंग रेप: पीड़ित बच्ची के पिता का बयान, मुआवजा नहीं दुष्कर्म करने वालों को मिले फांसी

कब किया सफर शुरू

मुक्तिकांत ने 16 अप्रैल 2018 को राउरकेला से दिल्ली का सफर शुरू किया और 27 जून को वह दिल्ली पहुंच गए. इस दौरान  मुक्ति कांत बीमार भी पड़े और उन्‍हें आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया. 30 साल के  मुक्तिकांत बिस्वाल पेशे से मूर्तिकार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इमरान खान का मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं’

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को नरेंद्र