खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री कटरीना कैफ की पहले की तस्वीरे देख, नहीं पहचान पाएगे आप!

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ को तो आप जानते ही होंगे, ये जितनी अपनी एक्टिंग से मशहूर नहीं हुई, उससे कई ज्यादा सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर हुई थी. ये तो हम सभी जानते हैं कि कटरीना को बॉलीवुड में चमकाने वाले सलमान खान ही हैं. एक समय था जब कटरीना और सलमान एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, करीब 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद सलमान और कटरीना का ब्रेकअप हो गया. कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने अफेयर को लेकर कटरीना हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं आज हम आपको कटरीना की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

कटरीना ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी, जिसके बाद उन्हें फिल्म‘बूम’ में काम करने का ऑफर मिला था. इस फिल्म में काम करके ना तो कटरीना का करियर चमका और ना किसी ने उन्हें नोटिस किया. जिसके बाद सलमान से जब कटरीना की दोस्ती हुई तो वो उन्हें प्रमोट करने लगे.

बता दें कि कटरीना ने कई ऐड में भी काम किया है, उन दिनों कटरीना लंदन की सुपर मॉडल्स में गिनी जाती थी. सलमान ने कटरीना को फिल्म ‘मैनें प्यार क्यूं किया’ में काम दिया था, जिसके बाद तो कटरीना की लाइफ ही बदल गई.

सपना ने तोडा लाखों फैंस का दिल, बनी इस होनहार की दुल्हन

Back to top button