छोटे पर्दे के लिए खूबसूरत अभिनेत्री शमा सिकंदर ने जाहिर की ये ख्वाहिस

अक्सर अपनों हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में है. उनका कहना है कि छोटा पर्दा अतीत में फंसा है. गौरतलब है कि शमा पिछले कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थी. शमा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो ‘ये मेरी लाइफ है’ में की थी. इस शो में उन्होंने पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आई.छोटे पर्दे के लिए खूबसूरत अभिनेत्री शमा सिकंदर ने जाहिर की ये ख्वाहिस

उन्होंने छोटे पर्दे पर 2016 में वापसी के लिए ‘सेक्साहोलिक’ के साथ डिजिटल माध्यम को चुना. अब वह जल्द ही आपको वेब सीरीज ‘अब दिल की सुन’ में नजर आएंगी जिसके प्रमोशन में वह काफी व्यस्त है. प्रमोशन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जान बूझकर टीवी से दूर हैं. इस दौरान शमा ने कहा कि इस समय, हां ईमानदारी से मुझे टीवी में कुछ भी दिलचस्प नजर नहीं आया.

शमा का मानना है कि वह बड़े पर्दे और वेब पर ज्यादा स्वतंत्रता है. इस दौरान शमा ने कास्टिंग काउच को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि हमारी क्या हर इंडस्ट्री में, पूरी दुनिया में सेक्स को लेकर एक उत्सुकता है और इस बात से आप इंकार नहीं कर सकते कुछ लोगों को लगता है कि मेरे पास पावर है तो मैं कुछ भी कर सकता हूं चाहे वो स्त्री हो या पुरुष जिसके पास ताकत है वो अपने हिसाब से चीज़ें तय करने लगता है. बता दे कि शमा ने अपने करियर में ज्यादातर वेब-सीरीज और ‘माया’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Back to top button