रिटायर्ड दारोगा को सड़क पर पीट-पीट कर की मार डाला, वारदात CCTV में कैद

- in अपराध

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जमीनी विवाद के चलते एक सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. ये पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हालांकि अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है.

मामला इलाहाबाद के शिव कुटी इलाके का है. जहां यूपी पुलिस के सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर अब्दुल समद का एक हिस्ट्रीशीटर से मकान को लेकर विवाद चल रहा था. सोमवार को पूर्व दरोगा अपने घर से सब्जी लेने जा रहे थे. तभी हिस्ट्रीशीटर बदमाश अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और लाठी डंडो से अब्दुल समद पर हमला कर दिया.

बदमाशों ने उन्हे सड़क पर जमकर पीटा. बुजुर्ग को अधमरा छोड़कर हमलावर वहां से फरार हो गए. कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बुजुर्ग को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमे साफ देखा जा सकता है कि किस तरह तीन लोग एक बुजुर्ग पर लगातार लाठियां बरसा रहे हैं. उन पर हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर का नाम जुनैद है. कैमरे की फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे बदमाश की बुजुर्ग पर एक के बाद एक वार करते हैं और फिर घायल बुजुर्ग वहीं छोड़कर भाग जाते हैं.

एसपी सिटी ब्रजेश श्रीवास्तव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

उधर, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस मामले पर खुद संज्ञान लेते हुए पुलिस और सरकार से सवाल पूछा कि आखिर इस मामले में आरोपियों के खिलाफ क्या कार्रवाई हुई है. आरोपी कब पकड़े जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन