Home > खेल > BCCI के अधिकारियों ने शमी की पत्नी हसीन से की पूछताछ

BCCI के अधिकारियों ने शमी की पत्नी हसीन से की पूछताछ

भारतीय तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार निरोधी इकाई के चार अधिकारियों ने शनिवार को पूछताछ की। वे भारतीय तेज गेंदबाज के खिलाफ मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच कर रहे हैं।

हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने इंग्लैंड के व्यापारी मुहम्मद भाई के कहने पर अलिसबा नामक एक पाकिस्तानी महिला से रुपये लिए थे। बीसीसीआई के अधिकारी कोलकाता पहुंचने के बाद सीधे कोलकाता पुलिस मुख्यालय लाल बाजार चले गए, जहां शमी की पत्नी को बुलाया गया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारियों ने तीन घंटे से अधिक समय तक हसीन जहां से पूछताछ की। हसीन जहां के अधिवक्ता जाकिर हुसैन ने पुष्टि करते हुए कहा कि बीसीसीआई के अधिकारी आए हैं और उन्होंने लाल बाजार में उनके मुवक्किल से तीन घंटे से अधिक समय तक बातचीत की। हालांकि, उस समय जाकिर हुसैन वहां मौजूद नहीं थे।

संन्यास के बाद पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया इमोशनल मैसेज

14 मार्च को उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त समिति ने बीसीसीआई को पत्नी द्वारा तेज गेंदबाज के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच के लिए लिखा था। विनोद राय की अगुआई में सीओए ने बीसीसीआइ की भ्रष्टाचार निरोधी इकाई के प्रमुख नीरज कुमार को एक रिपोर्ट पेश करने के लिए सात दिनों की समय सीमा दी है।

बीसीसीआई ने शमी के साथ केंद्रीय अनुबंध तोड़ दिया है। हसीन जहां ने अपने पति पर कई आपराधिक आरोप लगाए हैं। उनकी शिकायत के बाद कोलकाता पुलिस ने क्रिकेटर के खिलाफ गैर-जमानती धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।

Loading...

Check Also

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 और टेस्ट टीम में भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com