BCCI ने रवि शास्त्री-द्रविड के वेतन को लेकर किया खुलासा

- in खेल
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और इंडिया ए व अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड का वेतन भुगतान कर दिया है। रवि शास्त्री को 18.04.18 से 17.07.18 तक पेशेवर शुक्ल के तहत लगभग 63 लाख रुपये के हिसाब से मासिक वेतन दी गई है। शास्त्री सबसे ज्यादा वेतन लेने वाले कोचो में से एक हैं।BCCI ने रवि शास्त्री-द्रविड के वेतन को लेकर किया खुलासा

दूसरी तरफ, राहुल द्रविड को मार्च 2018 के लिए सैलरी के रूप में लगभग 40 लाख रुपये प्रदान किया गया है। गौरतलब है कि पूर्व कोच अनिल कुंबले के पद से हटने के बाद जुलाई 2017 में रवि शास्त्री को टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया गया था। बीसीसीआई ने इस पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे, जिनमें कई उम्मीदवारों ने आवेदन दिए। वीरेंद्र सहवाग भी आवेदकों में से एक थे लेकिन  शास्त्री ने उस दौर में बाजी मार ली।

वहीं, यदि राहुल द्रविड का कॉन्ट्रैक्ट बीसीसीआई के द्वारा बढ़ाया जाता है तो वह साल 2019 तक टीम के साथ बने रहेंगे। इसके अलावा बीसीसीआई ने सबका बकाया राशि भी भुगतान कर दिया है। इस क्रम में बरिंदर शरण को मैच, टूर और रिटेनरशिप फीस के बाबत लगभग 40 लाख रुपये प्रदान किया गया है। उन्होंने साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे का दौरा किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तान की हार के बाद सरफराज बोले- सिर्फ दो स्पिनरों के लिए की थी तैयारी

नई दिल्लीः एशिया कप के 5वें मुकाबले में भारतीय