श्रीलंका के खिलाफ नीचता पर उतर आई बांग्लादेश की टीम, किया ये शर्मनाक काम

- in खेल

निदाहास ट्रॉफी का छठा मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच 16 मार्च यानि कल हुआ . यह मुकाबला दोनों ही टीमो के लिए बहुत महत्वपूर्ण था क्यूंकि इस मैच के जरिये ही किसी भी एक टीम को फाइनल का टिकट मिलना तय था . जिसे बंग्लादेश ने 2 विकेट से जीत लिया . बांग्लादेश की जीत के नायक रहे महमुदुल्लाह जिन्होंने 18 गेंदों पर 43 रनों की धमाकेदार पारी खेली .

श्रीलंका के खिलाफ नीचता पर उतर आई बांग्लादेश की टीम, किया ये शर्मनाक काम यह मैच रोमांचक तो काफी रहा लेकिन इस मैच में ड्रामा भी बहुत ज्यादा देखने को मिला . दरअसल बांग्लादेश की पारी का अंतिम ओवर श्रीलंका के तेज गेंदबाज इशरु उदाना लेकर आ रहे थे और बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रनों की जरुरत थी .

श्रीलंका के गेंदबाज उदाना ने ओवर की शुरूआती दोनों गेंदे शार्ट पिच कराई और इन दोनों गेंदे पर बांग्लादेश के बल्लेबाज वाइड गेंद की अपील करने लगे, लेकिन अंपायर ने इन्हें वाइड नहीं दिया गया . इसी बात बंगलादेशी कप्तान गुस्से से आग बबूला हो गये .

स्तिथि की गम्भीरता को देकते हुए अम्पायरों ने बीच बचाव किया लेकिन बांग्लादेश के प्लेयर्स बाउंड्री पर जाकर खड़े हो गए.

अब खालिद महमूद ने महमूदुल्लाह को समझाया और दोनों प्लेयर्स को वापस भेजा. बैटिंग फिर से शुरू हुई. अब 4 गेंदों में 12 रन चाहिए थे. महमूदुल्लाह ने अगली 3 गेंदों में 12 रन बना दिए. आख़िरी छक्का पड़ते ही पूरी बांग्लादेश की टीम मैदान में कूद पड़ी और नागिन डांस करने लगी .

इस दौरान श्रीलंका व बांग्लादेश के खिलाड़ियों में भी आपस में झड़प और बहसबाजी करते भी देखा गया . इस पूरी घटना का बहुत बड़ा ज़िम्मेदार बांग्लादेश के कप्तान शाकिब-उल-हसन को ठराया जा सकता है क्यूंकि एक कप्तान के तौर पर उनके ऊपर जो जिम्मेदारियां थीं वो ठीक उनके विरुद्ध कदम उठाते दिख रहे थे . उनकी और उनकी पूरी टीम द्वारा की गयी यह हरकत बेहद निंदनीय है .

You may also like

फेसबुक पर मत खोजना भारत-PAK मैच से फेमस हुई इस मिस्ट्री गर्ल को, वरना फंस जाओगे बुरे

रविवार को हुए भारत-पाक मैच में एक बार