Home > खेल > श्रीलंका के खिलाफ नीचता पर उतर आई बांग्लादेश की टीम, किया ये शर्मनाक काम

श्रीलंका के खिलाफ नीचता पर उतर आई बांग्लादेश की टीम, किया ये शर्मनाक काम

निदाहास ट्रॉफी का छठा मैच श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच 16 मार्च यानि कल हुआ . यह मुकाबला दोनों ही टीमो के लिए बहुत महत्वपूर्ण था क्यूंकि इस मैच के जरिये ही किसी भी एक टीम को फाइनल का टिकट मिलना तय था . जिसे बंग्लादेश ने 2 विकेट से जीत लिया . बांग्लादेश की जीत के नायक रहे महमुदुल्लाह जिन्होंने 18 गेंदों पर 43 रनों की धमाकेदार पारी खेली .

श्रीलंका के खिलाफ नीचता पर उतर आई बांग्लादेश की टीम, किया ये शर्मनाक काम यह मैच रोमांचक तो काफी रहा लेकिन इस मैच में ड्रामा भी बहुत ज्यादा देखने को मिला . दरअसल बांग्लादेश की पारी का अंतिम ओवर श्रीलंका के तेज गेंदबाज इशरु उदाना लेकर आ रहे थे और बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रनों की जरुरत थी .

श्रीलंका के गेंदबाज उदाना ने ओवर की शुरूआती दोनों गेंदे शार्ट पिच कराई और इन दोनों गेंदे पर बांग्लादेश के बल्लेबाज वाइड गेंद की अपील करने लगे, लेकिन अंपायर ने इन्हें वाइड नहीं दिया गया . इसी बात बंगलादेशी कप्तान गुस्से से आग बबूला हो गये .

https://twitter.com/Tripleh004/status/974697034358943744

स्तिथि की गम्भीरता को देकते हुए अम्पायरों ने बीच बचाव किया लेकिन बांग्लादेश के प्लेयर्स बाउंड्री पर जाकर खड़े हो गए.

अब खालिद महमूद ने महमूदुल्लाह को समझाया और दोनों प्लेयर्स को वापस भेजा. बैटिंग फिर से शुरू हुई. अब 4 गेंदों में 12 रन चाहिए थे. महमूदुल्लाह ने अगली 3 गेंदों में 12 रन बना दिए. आख़िरी छक्का पड़ते ही पूरी बांग्लादेश की टीम मैदान में कूद पड़ी और नागिन डांस करने लगी .

इस दौरान श्रीलंका व बांग्लादेश के खिलाड़ियों में भी आपस में झड़प और बहसबाजी करते भी देखा गया . इस पूरी घटना का बहुत बड़ा ज़िम्मेदार बांग्लादेश के कप्तान शाकिब-उल-हसन को ठराया जा सकता है क्यूंकि एक कप्तान के तौर पर उनके ऊपर जो जिम्मेदारियां थीं वो ठीक उनके विरुद्ध कदम उठाते दिख रहे थे . उनकी और उनकी पूरी टीम द्वारा की गयी यह हरकत बेहद निंदनीय है .

https://twitter.com/beingnik07/status/974698903143555072

Loading...

Check Also

WWE से जुडी एक कड़वी सच्चाई, जिसे सुनकर आप देखना छोड़ देगे WWE

डब्ल्यूडब्ल्यूई का क्रेज फुटबॉल और बास्केट बॉल जैसे प्रसिद्ध खेलों से जरा भी कम नही …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com