Home > खेल > बांग्लादेश की टीम विवाद में आने के बाद मुश्किल में, कप्तान शाकिब ने खाई ये कसम

बांग्लादेश की टीम विवाद में आने के बाद मुश्किल में, कप्तान शाकिब ने खाई ये कसम

बांग्लादेश की टीम विवाद में आने के बाद मुश्किल में है. हालांकि कप्तान शाकिब अल हसन ने श्रीलंका के खिलाफ निदहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज मैच में जीत के बाद अपनी भावनाओं पर काबू रखने की कसम खाई है. उन्होंने कहा कि आगे इस तरह की घटनाओं को नहीं होने देंगे. मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए थे.दोनों टीमों के लिए यह मैच सेमीफाइनल जैसा था, जिसमें बांग्लादेश ने श्रीलंका को दो विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई. अब रविवार को उसका सामना भारत से होगा.

यह रोमांचक मैच गलत कारणों की वजह से चर्चा में आ गया. आर. प्रेमदासा स्टेडियम में यह घटना आखिरी ओवर में घटी जब श्रीलंका को जीत के लिए 12 रन चाहिए थे. मैदानी अंपायरों ने इसुरू उदाना की जान बूझकर की गई लगातार दूसरी शॉर्ट पिच गेंद को नो बॉल नहीं दिया.

अंपायरों के फैसले से खफा शाकिब पवेलियन से उतरकर सीमा रेखा के पास पहुंच गए और उन्होंने अपने बल्लेबाजों को वापस लौटने का इशारा किया, लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया और बांग्लादेश ने शानदार जीत दर्ज की.

इस श्रीलंकाई खिलाड़ी ने बीन बजाकर मुश्फिकुर को चिढ़ाया, फोटो हुई वायरल

शाकिब ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मैं उन्हें वापस नहीं बुला रहा था. मैं उन्हें खेलते रहने के लिए कह रहा था. आप इसे दोनों तरह से ले सकते हैं. यह इस पर निर्भर करता है कि आप इसे किस तरह से देखते हो.’ 

मैदान पर जो हुआ, वह नहीं होना चाहिए था: शाकिब

उन्होंने कहा, ‘कई चीजें होती हैं, जिन्हें नहीं होना चाहिए. मुझे शांत बने रहने की जरूरत है. मैं अति उत्साह में था. वह रोमांचक पल थे. मुझे पता होना चाहिए कि अगली बार ऐसी स्थिति में कैसी प्रतिक्रिया करनी है. मैं सतर्क रहूंगा.’ शाकिब ने कहा, ‘मैदान पर जो कुछ होता है वह बाहर नहीं होना चाहिए. हम अच्छे दोस्त हैं. दोनों बोर्ड के बहुत अच्छे रिश्ते हैं. हम एक -दूसरे की काफी मदद करते हैं. मैं किसी भी हाल में टीम की जीत चाहता था और वे भी ऐसा चाहते थे.’

Loading...

Check Also

इस पाक क्रिकेटर से शादी करने के बाद चर्चा में आई थी ये भारतीय टेनिस खिलाड़ी

भारत की ओर से टेनिस में अपना करियर बनाने वाली सानिया मिर्जा ने अब तक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com