बिहार के विधायक आवास पर फेंका मिला बमों से भरा थैला, टला बड़ा हादसा

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित कांटी में विधायक अशोक चौधरी के आवास के मुख्य गेट पर बाइक सवार अपराधी सात बम फेंककर भाग गए। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। संयोग से बम फटे नहीं, अन्‍यथा बड़ा हादसा हो सकता था।बिहार के विधायक आवास पर फेंका मिला बमों से भरा थैला, टला बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 09.30 बजे कांटी के सदातपुर स्थित विधायक अशोक चौधरी के आवास पर अपाचे बाइक पर सवार अपराधी पहुंचे। उन्‍होंने आवास के गेट पर बम से भरा झोला फेंका और भाग गए। झोले में सात बम रखे हुए थे। बम जर्दा के डिब्बे में बंधे थे।

घटना के समय विधायक किसी शादी समारोह में बाहर गए हुए थे। उन्हें मोबाइल पर इसकी सूचना दी गई तो वे आनन-फानन में घर लौटे। नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन व डीएसपी पश्चिमी कृष्णमुरारी प्रसाद के साथ कांटी, ब्रह्मपुरा एवं अहियापुर थानों की पुलिस भी पहुंची। आसपास के लोगों की भीड़ भी जुट गई। बाद में पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के सहयोग से बमों को वहां से हटाया।

विदित हो कि विधायक की गाड़ी उसी गेट से आवास के अंदर जाती है, जहां बम मिले। अगर देर रात विधायक के शादी समारोह से लौटने के बाद विधायक कर गाड़ी के नीचे बम का झोला आ जाता तो क्‍या हो सकता था, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। डीएसपी (पश्चिमी)  कृष्णमुरारी प्रसाद ने बताया कि प्रथमदृष्टया दहशत फैलाने के उद्देश्य से यह हरकत की गई प्रतीत होती है। बम रखने वाले व इस घटना के पीछे के लोगों की पहचान शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, 87 करोड़ लागत की योजनाओं का किया लोकार्पण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को