बला की खुबसूरत हैं अक्षय कुमार की बहन, अक्षय से चल रही थी नाराजगी

बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से जाने जाने वाले अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता है वहीं हम सब ये भी जानते हैं कि अक्षय कुमार ने अपने जीवन में बेहद संघर्ष किया है। यही कारण है कि आज दुनिया उन्‍हें बॉलीवुड के खिलाड़ी से जानती है। आजकल बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार मतलब अक्षय की फिल्मों का ही बोलबाला है। आपने गौर किया हो तो अक्षय भी पिछले कुछ समय से मसाला फिल्मों को छोड़कर रियल लाइफ बेस्ड स्टोरीज की फिल्मों पर ही फोकस कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय का नाम एक ब्रांड के तौर पर लिया जाता है।

अक्षय कुमार के निजी जीवन की बात करें तो ये बाकियों से काफी अलग हैं। वो जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को पूरी ईमानदारी के साथ निभाते हैं उतनी ही ईमानदारी के साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को भी निभाते हैं फिर चाहे वो उनकी पत्नी और बच्चे हों। इनकी शादी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से 2001 में हुई थी। इन दोनों के बच्चों दो बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा हैं।

वहीं आपको ये भी बता दें कि एक तरफ जहां अक्षय कुमार इतने बड़े सुपरस्टार हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी बहन लाइमलाइट से कोसों दूर हैं। लेकिन अक्षय की बहन सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने 2012 में शादी की। वहीं ये भी कहा जाता है कि इनकी शादी से अक्षय खुश नहीं थे क्योंकि शादी के वक्त अलका 40 साल की थी और सुरेंद्र हिरानंदानी 55 वर्ष के थे और सुरेंद्र इससे पहले भी एक शादी कर चुके थे उनकी अलका के साथ दूसरी शादी थी।

अल्का के ये बॉयफ्रेंड और कोई नहीं हीरानंदानी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर और बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी हैं। बताया जाता है कि सुरेंद्र की पहली पत्नी प्रीति से उन्हें एक बेटी भी है, जिसका नाम नेहा है। ख़बरें तो ये भी है कि सुरेंद्र इतने बूढ़े हैं कि उनकी बेटी नेहा की भी शादी हो गई है। खास बात तो ये है कि ये दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं लेकिन वो टीवी पर नहीं आना चाहती यही कारण है कि कई बार आपने अक्षय के बीवी व बच्चों को तो देखा होगा परंतु इनके खूबसूरत बहन को कभी नही देखा होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी बहन का नाम अलका भाटिया है इनको बेहद कम ही लोग जानते हैं। अक्षय की बहन अलका घर में बेहद ही लाडली हैं जिसकी वजह से बाद में अक्षय ने उनकी शादी के लिए हां बोल दी थी।

 
Back to top button