‘Bala’ ने बिखेरा अपना जलवा, तेजी से बढ़ रही 100 करोड़ क्‍लब की ओर

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍म बाला (Bala) का जलवा बॉक्‍स ऑफिस (Box Office) पर लगातार बना हुआ है. बाला ने दूसरे हफ्ते कुल 82.73 करोड़ रुपये की कमाई की है.

इसके साथ ही बाला तेजी से बॉलीवुड (Bollywood) के 100 करोड़ के क्‍लब की ओर बढ़ रही है. फिल्‍म बाला ने रिलीज के दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 3.76 करोड़ रुपये कमाए. वहीं दूसरे शनिवार को यह कमाई बढ़कर 6.73 करोड़ रुपये हुई थी. फिल्म ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने संभावना जताई है कि रविवार को भी बाला की कमाई तेजी से बढ़ सकती है. रविवार को यह कमाई 90 करोड़ रुपये तक पहुंच सकती है.

‘उजड़ा चमन (Ujda Chaman)’ की कॉपी का आरोप झेल रही ‘बाला’ कमाई के मामले में उससे कहीं आगे निकल गई है. इसी के साथ आयुष्मान खुराना की ये लगातार 9वीं फिल्म बन गई है, जिसके हिट के श्रेणी में शामिल होने की उम्मीद है.

‘बाला’ ने रिलीज के पहले दिन 10.15 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन दूसरे दिन करीब 50 फीसदी की बढ़ोतरी हासिल करते हुए 15.73 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. महज दो दिनों में बाला की कमाई 25.88 करोड़ पहुंच गई थी.

उल्लेखनीय है कि बाला के डायरेक्टर अमर कमाल ने इस फिल्म के निर्माण पर कुल 35 करोड़ रुपये खर्च किए थे. जबकि फिल्म के प्र‌िंट और विज्ञापन पर भी 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए. इस लिहाज से फिल्म का बजट 45 करोड़ है. जबकि बाला को करीब 3500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.

Back to top button