‘ KBC’ के फैंस के लिए बुरी खबर, इस तारीख के बाद नहीं जीत पाएंगे एक भी रुपए

अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10’ अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है । ये सीजन 3 सितंबर से शुरू हुआ था । इस सीजन में अभी तक एक ही कंटेस्टेट बिनीता जैन ने एक करोड़ रुपए जीते हैं ।' KBC' के फैंस के लिए बुरी खबर, इस तारीख के बाद नहीं जीत पाएंगे एक भी रुपए

अब इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर है । दरअसल, शो 23 नवंबर को बंद हो जाएगा । केबीसी को दो नए शो रिप्लेस करेंगे । केबीसी का ये सीजन 12 हफ्तों तक चलना था । जिसकी अवधि 23 नवंबर को खत्म हो जाएगी ।

पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी KBC को अच्छी टीआरपी मिली है। केबीसी लगातार टॉप 10 की लिस्ट में शामिल रहा। इस शो को लेडीज स्पेशल सीजन 2 और पटियाला बेब्स रिप्लेस करेंगे। आने वाले शो लेडीज स्पेशल की बात करें तो इसमें छवि पाण्डेय, बिजल जोशी और गिरिजा ओक लीड रोल में हैं।

वहीं पटियाला बेब्स से एक्ट्रेस परिधि शर्मा कमबैक करेंगी । जो कि एकता कपूर के सीरियल जोधा-अकबर में दिखाई दी थीं। वो 14 साल की बेटी की मां बनी हैं। ये शो 9-10 टाइम स्लॉट में दिखाई देंगे। बता दें कि हाल ही के एपिसोड में बुलंदशहर की रहने वालीं डॉ. मणिका पहुंची थीं । 33 वर्षीय मणिका सीआईडी के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट में साइंटिफिक ऑफिसर हैं।

मणिक ने तीसरे सवाल के जवाब में दो लाइफलाइन फिफ्टी-फिफ्टी और ऑडियंस पोल की मदद ले ली। 6वें सवाल में मणिका ने फिर से बाकी बची दो लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। मणिका ने 20 हजार रुपए जीत लिए और उनकी चारों लाइफलाइन खत्म हो गई। 7 सवालों का जवाब देकर मणिका ने 40 हजार रुपये की राशि जीती।

Back to top button