बाबू जी जरा धीरे चलो की गाने पर थिरकने वाली ये अभिनेत्री अब हो गई हैं और भी हॉट

- in मनोरंजन

बाबू जी जरा धीरे चलो, से धूम मचाने वाली याना गुप्ता के बारे मे आइए जानते है कुछ रोचक बातें आज से 15 साल पहले यानि 2003 मे आयी फिल्म दम का यह गाना बाबू जी जरा धीरे चलो बिजली खड़ी यहाँ बिजली खड़ी,नैनो मे चिंगारिया गोरा बदन शोलो कि लड़ी. जब-जब बॉलीवुड के बेहतरीन आइटम नंबर्स कि बात कि जाएगी तो फिल्म दम का यह गाना उस लिस्ट मे खास जगह बना पाएगा. जब यह फिल्म आयी थी तो उस समय फिल्मों मे आइटम रखना बड़ी बात थी. ऐसे मे जब दम मे ये आइटम नंबर गया तो लोगों का ध्यान फिल्म से ज्यादा आइटम नंबर पर था. इस गाने कि खास बात यह थी कि इसमे आइटम गर्ल भैंस पर बैठकर एंट्री लेने वाली आइटम गर्ल यानि याना गुप्ता ने बॉलीवुड मे आते ही सभी पर बिजली गिरा दी थी. उनका डांस इतना हिट हुआ कि इसने याना को बॉलीवुड के टॉप सितारो मे खड़ा कर दिया था. हालांकि बतौर आइटम गर्ल पोपुलरिटी पाने वाली याना बाद मे इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गयी. लेकिन 15 साल बाद याना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो पहले से भी ज्यादा हॉट लग रही है.

याना ने कम उम्र में ग्लैमर इंडस्ट्री रख दिया था कदम

आपको बता दें कि बॉलीवुड मे बतौर आइटम गर्ल पहचाने जाने वाली याना गुप्ता का जन्म 23 अप्रैल 1979 को चेकोस्लोवाकिया के बरनों मे हुआ था. उन्होने काफी कम उम्र में ग्लैमर इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. कहा जाता है कि जब याना 16 साल कि थी तब से उन्होने शॉर्ट फिल्म्स, मॉडलिंग इसके अलावा याना लैक्मे ब्रांड से भी जुड़ गयी थी.

किंगफिशर की सबसे फेमस मॉडल में से रह चुकी है याना

इसके बाद उनका करियर उड़ान भरता चला गया. याना किंगफ़िशर कि सबसे फेमस मॉडेल्स में से एक रही है. उन्होने इसके कैलेंडर के लिए कई बिकीनी शुट्स किए है.

याना को इसी गाने से मिली असली पहचान

हालांकि असली पहचान उन्हें बाबू जी जरा धीरे चलो गाने के बाद मिली.

जेकी श्रॉफ की पत्नी नहीं है किसी हिरोइन से कम, खूबसूरती ऐसी की मुंह में आ जाएगा पानी

काफी समय से बड़े परदे से दूर है याना

याना इतने सालों से बड़े पर्दे से दूर थी. लेकिन उन्होने टीवी के शो झलक दिखला जा में वापसी कि और इस रियलिटी शो के फाइनल राउंड मे भी पहुची थी.

याना की इस हरकत से मचा बवाल

एक बार कि बात है याना एक इवेंट में बिना पैंटी पहने पहुंच गयी थी. याना कि इस हरकत पर खूब बवाल मचा था. इस वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी थीं. दरअसल एक चैरिटी इवेंट के दौरान वो शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंची थी. इस दौरान वो अंडरगार्मेंट्स पहनना भूल गयी थीं.

याना ने दी सफाई, लोगों ने माना पब्लिसिटी स्टंट

याना ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा भी था कि ऐसा जल्दबाज़ी में हुआ. लेकिन लोंगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया.

कई बड़े ब्रांड के साथ कर चुकी है काम

आपको बता दें कि याना ने अपनी मॉडलिंग लाइफ में कई बड़े ब्रांड के साथ काम किया है.

साल 2001 में की शादी और 4 साल बाद हुए अलग

याना जब शुरुआत में इंडिया आयी थीं तब उन्होने एक शख्स को दिल दे दिया था. उसके बाद उन्होने 2001 में सत्यकाम गुप्ता नामक शख्स से शादी भी कि लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. साल 2005 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

बड़े परदे से दूर होने के बाद भी कम नही हुई पॉपुलैरिटी

याना गुप्ता चाहे भले ही इतने समय से बड़े परदे से दूर रही हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में आज भी कोई कमी नहीं आयी हैं. अगर वो परदे पर दोबारा वापसी करती हैं तो ये आज कि आइटम गर्ल्स के लिए कड़ी टक्कर साबित होगी.

देखें और तस्वीरें…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के