‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा की बढ़ी मुश्किलें, कहा- जान से मारने की मिल रही धमकी

बीते दिनों सोशल मीडिया में छाए दिल्ली में ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा कांता प्रसाद एक बार फिर चर्चाओं में हैं. इस बार बाबा अपनी जान की सलामती के लिए दुहाई कर रहे हैं. वह आज इतने खौफ में हैं कि उन्हें घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है. बाबा का आरोप है कि उनको लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, उनके ढाबे को जलाने के लिए धमकी मिल रही है.

बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद, शोहरत और कामयाबी रातों रात किस्मत कैसे बदलती है, इसकी जीती जागती मिसाल हैं. बाबा का आरोप है कि अचानक मिली इस शोहरत के कारण कई लोग उनसे जलने लगे हैं. हालांकि बाबा का पहले किसी से भी कोई रंजिश या झगड़ा नहीं था, लेकिन बीते कुछ दिनों में लगातार बाबा के पास फोन पर या फिर ढाबे के पास आकर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं.

बाबा के इस ढाबे को जलाने की भी धमकी इनको दी गई है. लगातार मिली धमकियों के कारण बाबा ने इसकी शिकायत मालवीय नगर थाने में की है जिस पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर तो दर्ज नहीं की है लेकिन शिकायत के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है.

वकील प्रेम जोशी ने की थाने में शिकायत

लगातार धमकी मिलने के कारण बाबा के वकील प्रेम जोशी फिर से उनकी मदद के लिए सामने आए हैं. वकील प्रेम जोशी ने इस बाबत शिकायत मालवीय नगर थाने में दी है. बाबा के वकील का कहना है कि उन्हें शक है कि इसके पीछे भी यूट्यूबर गौरव वासन का ही हाथ है. हालांकि इस बात का कोई भी सबूत बाबा के पास नहीं है. जान से मारने की धमकी को लेकर बाबा ने पुलिस में शिकायत 11 दिसंबर को दे दी थी, जिस पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है. हालांकि शिकायत के आधार पर जांच जरूर शुरू कर दी गई है.

मुझ पर लगे सभी आरोप गलत – गौरव वासन

बाबा को हिट कराने वाले यूट्यूबर गौरव वासन कहते हैं कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. बाबा को कोई गुमराह कर रहा है, मुझ पर जानबूझकर खुन्नस निकाली जा रही है, पुलिस अब इस मामले में सच सामने ले आएगी.

Back to top button