BAAGHI 3 में गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर श्रॉफ, कर रहे हैं ये काम

बॉलीवुड की सुपरहिट ‘बागी’ सीरीज की तीसरी फिल्म पर काम चल रहा है. फिल्म में पहले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी थे लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने दिशा पटानी को बाहर कर श्रद्धा कपूर की एंट्री करवा ली  है. यानि बागी 3 में दिशा और टाइगर नहीं बल्कि टाइगर और श्रद्धा का रोमांस देखने को मिलेगा. लेकिन खबर है कि टाइगर को ये बात कुछ पसंद नहीं आ रही है जिसके लिए वो कुछ कोशिश में लगे हुए हैं. आइये जतने हैं क्या चाहते हैं टाइगर श्रॉफ.BAAGHI 3 में गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर श्रॉफ, कर रहे हैं ये काम

आपको बता दें, निर्माता ने भले ही हीरोइन श्रद्धा कपूर को साइन कर लिया हो, लेकिन टाइगर ने अब भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के लिए कोशिशें कम नहीं की हैं. वो चाहते हैं  कि उस फिल्म में उनके साथ दिशा ही रहे. इस बारे में सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ और फिल्म के निर्देशक अहमद खान की पहली पसंद शुरू से दिशा पाटनी ही रही हैं. लेकिन, बताया जा रहा है कि दिशा की निर्माता साजिद नाडियाडवाला से बनती नहीं है जिसके कारण ये हुआ है. 

इसके अलावा साजिद और दिशा इस फिल्म के बारे में चर्चा भी हुई है लेकिन दोनों के बीच किस बात पर सहमति नहीं बनी, ये तो फिल्म से जुड़े लोग समझ नहीं पा रहे हैं, लेकिन टाइगर ने हिम्मत नहीं हारी है. सूत्र बताते हैं कि ‘बागी 3’ में दिशा पटानी की एंट्री को टाइगर ने अपनी प्रतिष्ठा के प्रश्न से जोड़ा हुआ है और मेन लीड नहीं तो किसी न किसी स्पेशल अपीयरेंस में ही दिशा को इस फिल्म में लाने की उनकी पूरी कोशिश है. अब देखना होगा टाइगर अपनी गर्लफ्रेडं को इस फिल्म से जोड़ पते हैं या नहीं.

Back to top button