Home > मनोरंजन > Baaghi 2 का क्रेज सि‍र चढ़ कर बोल रहा है, 5 दिन पहले ही शुरू हुई एडवांस बुकिंग

Baaghi 2 का क्रेज सि‍र चढ़ कर बोल रहा है, 5 दिन पहले ही शुरू हुई एडवांस बुकिंग

बेहद कम समय में अच्छा नाम कमाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म बागी 2 के लिए फैन्स का क्रेज सि‍र चढ़ कर बोल रहा है. फिल्म के लिए फैन्स का क्रेज देखने हुए मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज के 5 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है.

Baaghi 2 का क्रेज सि‍र चढ़ कर बोल रहा है, 5 दिन पहले ही शुरू हुई एडवांस बुकिंगखास बात ये है कि रवि‍वार से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है. मेकर्स के इस कदम को देखकर तरण आदर्श ने ट्वीट भी किया है, उन्होंने ट्वीट में लिखा, बहुत कम प्रोड्यूसर्स और स्टूडियोज अपनी फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू करते हैं. रिलीज के 5 दिन पहले…ये तभी होता है तो जब कोई इवेंट बेस्ड फिल्म है या फिर जो फिल्म बेहद चर्चित हो. बागी 2 की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है. इस फिल्म में कॉन्फिडेंस वाली बात तो है.’

 

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर टाइगर ने ट्वीट कर जानकारी दी है. टाइगर के फैन्स ने एक्टर के ट्वीट के जवाब में इस फिल्म को जरूर देखने की बात की है. फैन्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग करवाने को लेकर भी हामी भरी है. कई फैन्स तो इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी करवा चुके हैं. ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में टाइगर के एक्शन अवतार को देखने की बेचैनी साफतौर से सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है.

टाइगर ने फिल्म से कई एक्शन सीक्वेंस वाला एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखकर टाइगर और बागी 2 की टीम की कड़ी मेहनत साफतौर से देखी जा सकती है.

साजिद नाडियाडवाला की इस बिग बजट फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी. इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी.

Loading...

Check Also

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा...

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा…

आलिया भट्ट की जिंदगी में जब से रणबीर कपूर की एंट्री हुई है वो अपनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com