भाजपा से ‘आजाद’ कृति इस पार्टी से लड़ सकते हैं आगामी लोकसभा चुनाव

- in बिहार, राज्य

दरभंगा। भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद भी शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के राह पर चल पड़े हैं। उन्‍होंने ने 2019 का लोकसभा चुनाव दरभंगा से ही कांग्रेस पार्टी के टिकट पर लड़ने के संकेत दिए हैं। हालांकि, साथ ही यह भी कहा है कि वे जनता की भावना के अनुरूप एक राष्‍ट्रीय दल का चयन करेंगे।भाजपा से 'आजाद' कृति इस पार्टी से लड़ सकते हैं आगामी लोकसभा चुनाव

मैथिली समाज के बीच 10 दिनों से जनसंपर्क कर रहे आजाद ने भाजपा को कोसते हुए कांग्रेस पार्टी के समर्थन में खुलकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि देश की राजनीतिक स्थिति जिस तरह से बदल रही है, उसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लोगों का भरोसा बढ़ा है। राहुल के अंदर काफी दम दिखता है, जो सत्ता पक्ष के लिए खतरे की घंटी है।

उन्‍होंने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू का देश की स्वतंत्रता और स्वतंत्र भारत के निर्माण में अहम भूमिका रही है। देश की एकता, अखंडता व सामाजिक सद्भाव के लिए इस परिवार की इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने कुर्बानियां दी हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की राह पर चलते हुए उन्होंने कहा कि अच्छे दिन का वादा खोखला साबित हुआ। आम लोगों के साथ विशेषकर युवाओं व छात्रों में केंद्र सरकार को लेकर भारी निराशा है। आजाद ने सवालिया लहजे में केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया कि आम लोगों को 15 लाख रुपये कब मिलेंगे? दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने, स्मार्ट सिटी बनाने के वादे का क्या हुआ?

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तेजस्वी यादव नहीं खाली करेंगे सरकारी बंगला, बताई ये बड़ी वजह…

पटना । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सरकारी बंगले को