Axis Bank से होम लोन पर मिलेगा लाखों का फायदा, 12 EMI होंगी माफ

प्राइवेट सेक्टर के तीसरे सबसे बड़े बैंक में शुमार एक्सिस बैंक ने होम लोन लेने वालों के लिए एक नई स्कीम शुरू की है। इस स्कीम के तहत लोन लेने वालों को पूरे लोन पीरियड में जहां एक तरफ 3 लाख रुपये से अधिक की सेविंग होगी, वहीं बैंक भी अपनी तरफ से 12 ईएमआई माफ कर देगा।Axis Bank
शुभ आरंभ के नाम से लॉन्च की गई इस स्कीम के तहत 30 लाख रुपये का लोन लेने वालों को इसका फायदा मिलेगा। इस स्कीम के तहत बैंक चौथे, आठवें और 12वें साल में चार ईएमआई माफ करेगा। इस स्कीम के तहत 20 साल के लिए लिया गया लोन केवल 19 साल का रह जाएगा।

ये लोग कर सकते हैं लोन के लिए अप्लाई
इस स्कीम के तहत वो लोग लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जिन्हें अंडर कंस्ट्रकशन, रेडी टू मूव, रिसेल या फिर प्लाट खरीदकर के अपना मकान बनवा रहे हैं। इसके अलावा जिन कस्टमर्स ने पहले से किसी अन्य बैंक से होम लोन ले रखा है, वो भी इस स्कीम के तहत अपना होम लोन बिना किसी अतिरिक्त राशि के एक्सिस बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं।

एक्सिस बैंक के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर, रिटेल बैंकिंग राजीव आनंद ने कहा कि कस्टमर्स बैंक को बेहतर क्रेडिट व्यवहार और ऋण की लंबी अवधि से फायदा होगा, क्योंकि पूर्व भुगतान कम हो जाएगा। इस स्कीम के तहत लोन का इंटरेस्ट रेट 8.35 फीसदी रहेगा।

Back to top button