लालू को मिली जमानत, राजद नेता ने कहा-घर में नई बहू के आगमन से पहले शुभ संकेत

- in बिहार, राज्य

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लिए राहत की बड़ी खबर है। आज रांची हाइकोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई और कोर्ट ने उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें इलाज के लिए छह सप्ताह का प्रोविजनल बेल दे दिया है।ये लालू के लिए बड़ी राहत की खबर है। लालू को मिली जमानत, राजद नेता ने कहा-घर में नई बहू के आगमन से पहले शुभ संकेत

लालू यादव की बेल पर राजद ने वरिष्ठ नेता रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि घर में नई बहू के आगमन से पहले शुभ संकेत दिख रहे हैं। तेजप्रताप की शादी के साथ ही सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या के शुभ कदमों से परिवार पर आए विपत्ति के बादल छंट जाएंगे। पूर्वे ने कहा कि राजद कार्यकर्ता और समर्थकों में काफी खुशी है, लालू को न्याय मिला है। हमें उम्मीद है कि अंतरिम जमानत के बाद अब उन्हें नियमित जमानत भी मिल जाएगी।

रांची हाइकोर्ट में जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए यह फैसला सुनाया है। बता दें कि पहले कोर्ट ने देवघर मामले में लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई करने से इंकार कर दिया था। फिर बाद में कोर्ट ने याचिका को मंजूर करते हुए उनके स्वास्थ्य संबंधी दस्तावेज मंगवाये थे। जानकारी के मुताबिक लालू को सिर्फ इलाज कराने की ही अनुमति मिली है। वो राजनीतिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इसके साथ ही वो देश के किसी भी अस्पताल में इलाज कर सकते हैं। लालू अब एक दिन के लिए रांची जाएंगे और जमानत की कागजी कार्रवाई को पूरा करेंगे। 

कोर्ट ने लालू यादव को अपना पासपोर्ट जमा करने का भी आदेश दिया है। लालू ने मुम्बई बंगलौर और मेदंता में इलाज के लिए बेल मांगी थी। लालू की ओर से कहा गया था कि उन्हें कई तरह की बीमारी है, जिससे उनकी जान को खतरा है। न्यायाधीश अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट में लालू प्रसाद के प्रोविजनल बेल पीटिशन पर बीते शुक्रवार को ही सुनवाई होनी थी और याचिका को सूचीबद्ध भी कर लिया गया था। लेकिन अचानक वकीलों के हड़ताल पर चले जाने के कारण जमानत याचिका की सुनवाई टल गई थी।

उनकी बेल की खबर सुनकर लालू परिवार में उत्साह का माहौल है। बता दें कि लालू के बड़े बेटे की शादी कल यानि शनिवार को होनी है और लालू यादव तीन दिन के पेरोल पर रांची से पटना आए हैं। घर में शादी की खुशी दोगुनी हो गई है। लालू की बेल की खबर मिलते ही राजद नेता मनोज झा ने कहा कि लालू यादव को क्लीन चिट मिल जाएगी। लालू पर लगाए सभी आरोप बेबुनियाद हैं और वो पाक साफ निकलेंगे, ये हमसब जानते हैं कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है। अभी घर में शादी का माहौल है, एेसे में उन्हें प्रोविजनल बेल मिल जाने से सभी खुश हैं।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हरियाणा में मृत महिला को जिंदा बता किया रेफर, एंबुलेंस बीच रास्ते में छोड़ भागा डॉक्टर

भिवानी। रोहतक रोड स्थित एक निजी अस्पताल में