छात्रसंघ चुनाव की सरगर्मियों के बीच NSUI अध्यक्ष पर हुआ हमला

- in राजस्थान

जयपुर: राजस्थान विश्वविद्यालय में 31 अगस्त को होने वाले चुनावों से पहले बुधवार को चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले हिंसा में बदल गया. बुधवार रात करीब 12.30 बजे प्रचार कर लौट रहे एनएसयूआइ प्रत्याशी और प्रदेशाध्यक्ष पर विश्वविद्यालय परिसर में बैठे करीब एक दर्जन हमलावरों ने डंडों से जानलेवा हमल कर दिया. इसमें प्रत्याशी रणवीर सिंघानिया गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल में पूर्व डीसीपी गौरव यादव समेत कई आलाधिकारी पहुंच गए. साथ ही पुलिस ने बिना कोई देरी किए विश्वविद्यालय परिसर और कॉलेजों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है. गौरव यादव ने बताया कि प्रत्याशी रणवीर सिंह सिंघानिया और अभिमन्यू पुनिया विश्वविद्यालय से अरावली हॉस्टल की तरफ जा रहे थे, तभी स्वामी विवेकानंद की मूर्ति के पीछे छिप कर बैठे कुछ हमलावरों ने हमला बोल दिया. जिसमें रणवीर के सिर में गंभीर चोट आई है.

वहीं घटना का पता चलते ही अस्पताल में सैकड़ों समर्थक पहुंच गए. अस्पताल में मौजूद छात्रों के मुताबिक रणवीर को सुबह से ही धमकियां मिल रही थी. पुलिस ने इन धमकियों को आधार मानते हुए जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अब तक दोनों होश में से कोई भी होश में नहीं आया है. रणवीर और अभिमन्यु के होश में आने के बाद ही इसमें शामिल लोगों के बारे में जानकारी मिल पाएगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पीएम नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए ख्वाजा साहब की दरगाह में पेश की गई चादर

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राजस्थान के