भाजपा सरकार पर हमला: पूर्व मंत्री सुरेंद्र नेगी

नैनीताल: देहरादून में प्रभारी मंत्री की बैठक में विधायक विनोद चमोली के सिंचाई विभाग के अफसर पर दिखाए तेवर को कांग्रेस ने सियासी मुद्दा बनाते हुए सरकार पर हमला बोला है। नैनीताल पहुंचे पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेंद्र नेगी ने आरोप लगाया कि भाजपा राज में अफसरशाही हावी है और अधिकारियों द्वारा मंत्री विधायकों की बात नहीं सुनना लोकतंत्र के लिए चिंताजनक है। भाजपा सरकार पर हमला: पूर्व मंत्री सुरेंद्र नेगी

उन्होंने कहा राज्य की भाजपा सरकार को शराब व खनन माफिया चला रहे हैं। विकास शून्य हो चुका है। बेरोजगारी चरम पर है। नोटबन्दी की वजह से हरिद्वार, सितारगंज सिडकुल में उद्योग बंदी के कगार पर हैं। इससे राज्य में बेरोजगारी बढ़ने के आसार हैं। 

मल्लीताल में मीडिया से मुखातिब नेगी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार तानाशाही पर उतर आई है। डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे है, पीएम विदेश में मस्त हैं। लोकतंत्र की आवाज को दबाया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट तक के जजों को कहना पड़ा कि लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार तय हार की वजह से निकाय चुनाव कराने से भाग रही है। उन्होंने कांग्रेस में गुटबाजी से इनकार करते हुए कहा कि कांग्रेस लगातार जनता के मुद्दों पर सरकार को घेर रही है। इस मौके पर पार्टी नेता त्रिभुवन फर्त्याल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों