25 को गोरखपुर पहुँचेगा अटल जी का अस्थि कलश, श्रद्धांजलि सभा को यादगार बनाने में जुटे भाजपाई

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में 25 अगस्त को गोरखपुर में आयोजित होने वाली पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा यादगार होगी। सभा में 5000 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि सभा स्थल का चयन अभी नहीं किया जा सका है। पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह और महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव सभा स्थल के चयन में पूरे दिन लगे रहे। सभा स्थल के चयन में बारिश की आशंका रोड़ा बन रही है। पार्टी पदाधिकारी इस दृष्टि से सभास्थल पर विचार कर रहे हैं कि यदि बारिश हो तो आयोजन में किसी तरह की अड़चन न आने पाए।

यह यात्रा खजांची चौराहा, शाहपुर, असुरन चौराहा, गोलघर काली मंदिर चौराहा, चेतना तिराहा, कचहरी चौराहा होते हुए श्रद्धांजलि सभा स्थल पहुंचेगी। सभा के बाद स्व. वाजपेयी की अस्थियों का विसर्जन राजघाट पर राप्ती नदी में किया जाएगा। बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेद्र सिंह और क्षेत्रीय महामंत्री संगठन रत्‍‌नाकर के अलावा देवेश श्रीवास्तव, प्रेमनाथ शुक्ला, वीरेंद्र नाथ पांडेय, उमेश चंद्र श्रीवास्तव, विनोद दुबे, रमेश गुप्ता, मनोज अग्रहरी, रुपेश गुप्ता, सूर्यनाथ शर्मा आदि मौजूद रहे।
आज हो सकता है श्रद्धांजलि सभा स्थल का चयन : श्रद्धांजलि सभा स्थल का चयन बुधवार को कर लिए जाने की संभावना है। स्थल को लेकर निपाल क्लब, नार्मल स्कूल मैदान, बर्डघाट रामलीला मैदान आदि की संभावनाओं पर विचार किया जा रहा है। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने नगरवासियों से श्रद्धांजलि सभा में हिस्सा लेने के अनुरोध किया है।
भाजपा मंडलों की बैठक आज : अस्थि कलश यात्रा एवं श्रद्धांजलि सभा के मद्देनजर बुधवार को सभी मंडलों में मंडल पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित होगी। छह मंडल वाले महानगर क्षेत्र में क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव और पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र शुक्ल दो-दो मंडलों की बैठक का नेतृत्व करेंगे। मंडल की बैठकों का स्थान निर्धारित कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नवाज और मरियम शरीफ को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, सजा पर लगाई रोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली