अटल बिहारी वाजपेयी थे हेमा मालिनी के सबसे बड़े फैन, ये फिल्म 25 बार देखी थी उनकी

- in मनोरंजन

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में लाइफ स्पोर्ट पर रखा गया है. वाजपेयी  साल 2004 के चुनाव तक राजनीति में सक्रिय थे. इस दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. धीरे-धीरे वह राजनैतिक और सामाजिक गतिविधियों से दूर होने लगे. इस दौरान उनकी तबीयत में गिरावट जारी रही. वाजपेयी जी का साहित्य, कविताओं और फिल्मों से भी खास नाता रहा है.अटल बिहारी वाजपेयी थे हेमा मालिनी के सबसे बड़े फैन, ये फिल्म 25 बार देखी थी उनकी

खासकर वे बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी के बहुत बड़े फैन थे. उन्हें हेमामालिनी की फिल्में देखना बेहद पसंद था. एक इंटरव्यू के दौरान खुद हेमा ने इस बात का खुलासा किया था. अटल जी को हेमा मालिनी की 1972 में आई फिल्म सीता और गीता इतनी पसंद आयी थी कि उन्होंने इस फिल्म को 25 बार देखा था. 1972 में आई हेमा मालिनी की फिल्म सीता और गीता में हेमा का डबल रोल था और फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी थे.

हेमा मालिनी ने अटल बिहारी वाजपेयी से मुलाकात का जिक्र करते हुए बताया था कि जब मैं उनसे मिली थी तो वे बात करने में भी हिचकिचा रहे थे. वहां मौजूद एक महिला ने बातचीत में बताया था अटल जी आपके (हेमा मालिनी) के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. इन्होंने 1972 में आई आपकी फिल्म ‘सीता और गीता’ 25 बार देखी थी. इसलिये वह अचानक आपको सामने पाकर हिचकिचा रहे हैं.

#muvyz073017 #BollywoodFlashback Hema Malini and Vinod Khanna with PM Atal Bihari Vajpayee in 1999 (HT) #muvyz #instapic #instagood #instadaily

A post shared by muvyz.com (@muvyz) on

बता दें कि वाजपेयी 1991, 1996, 1998, 1999 और 2004 में लखनऊ से लोकसभा सदस्य चुने गए. वह बतौर प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पूर्ण करने वाले पहले और अभी तक एकमात्र गैर-कांग्रेसी नेता हैं. 25 दिसम्बर, 1924  में जन्मे वाजपेयी ने भारत छोड़ो आंदोलन के जरिए 1942 में भारतीय राजनीति में कदम रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो