छोटी सी उम्र में इस बच्चे ने कर दिया ऐसा कांड, जिसने भी देख ये वीडियो वाह! बेटा

- in वायरल

इस ज़माने में हर लोग इंटरनेट के माध्यम से शोशल मिडिया से जुड़ा हुआ है. आजकल तो बिना इंटरनेट के किसी को चैन ही नहीं मिलता. लोगों से जुड़े रहने का सबसे अच्छा और सस्ता माध्यम है. आये दिन यूट्यूब पर कोई न कोई वीडियो रोज वायरल होती रहती है. कुछ वीडियो सराहनीय होती है पर कुछ इतने गंदे होते है की देखकर लोगो का सर शर्म से झुक जाता है.

जी हाँ आज हम एक ऐसा ही वीडियो दिखने जा रहे है जो इन दिनों शोशल मिडी पर छाया हुआ है. जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस विडियो में एक छोटा लड़का जो सिर्फ शक्ल से ही मासूम लगता है पर अगर आप इस बच्चे की करतूत को देखेंगे तो आपकी नजरे भी शर्म से झुक जाएगी. इस लड़के की हरकत को देखकरअच्छे अच्छों को पसीना आ गया.

तो चलिए देखते है कौन है ये लड़का और इस लड़के ने ऐसा क्या काण्ड किया है जो सोशल मीडिया पर इसकी ये विडियो वायरल हो रही.

ब्रिटेन का एक आम लड़का जो अपनी 11 वर्ष की आयु में ही इन दिनों की सबसे तेज रफ्तार वाली मीडिया सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहा है. वह समय समय पर सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी भी दर्शाता रहा है मगर उसकी इस पोस्ट के बाद इस वीडियो ने लाखों व्यूज बटोर लिए हैं.

इस लड़के का नाम जॉनसन है, लड़का भी आम है नाम भी आम ही है मगर इसकी करतूत लाखों में एक है जो किसी को भी आश्चर्य में डाल देगी. आमतौर पर देखा गया है की लड़कियों के अंदाज और खूबसूरती के पीछे लड़के भागा करते हैं. मगर जब कोई अजूबा लड़का हो तो लड़कियां भी उससे प्रभावित होकर उस की दीवानी बन जाती है. इतनी छोटी सी आयु में एक लड़के का इतना गंभीर रूप लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि इस लड़के ने बड़ी चतुराई से रास्ते पर चल रही लड़कियों से अपने खुराफाती अंदाज में नंबर मांगना शुरु कर दिया. इनमें से कुछ ने तो इस बच्चे को मासूम समझकर अपना नंबर दे दिया मगर कुछ ने इसकी शरारत को समझ कर नकार भी दिया. जहां एक ओर लड़के लड़कियों के पीछे भागते दिखते हैं और उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के चक्कर में लगे रहते हैं.

बेहतर जीवन का मूल मंत्र – स्वास्थ्य सजगता : देखें Department of Medical Health and Family Welfare द्वारा जारी ये वीडियो

मगर इस बच्चे को देखकर उसकी अंदाज ने लड़कियों के दिल को जीत लिया. बाद में उस लड़के ने लड़कियों को अपनी गर्लफ्रेंड बनने का भी न्योता दे डाला. इस मासूम से बच्चे के इस सवाल का कई लड़कियों ने हां में भी जवाब दिया. लड़कियां अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से पैसे खर्च कराती है और डिनर पर ले जाने का मौका खोजती है.

क्या आपने कभी सोचा है कि इतनी बड़ी लड़कियों को डेटिंग पर ले जाने और डिनर का ऑफर देने का दम कोई एक छोटा 11 साल का लड़का भी दे सकता है. लड़कियों के झुंड में जाकर इसने लड़कियों को चुन चुन कर उन्हें साथ में डिनर के लिए स्वीकार भी करा लिया.

कई लड़के तो ऐसे होते हैं जो किसी लड़की से प्यार जरूर करते हैं मगर उसे इजहार करने का होंसला नहीं रखते. मगर इस बच्चे की हिम्मत को तो देखिए यह लड़का अकेले में बैठे जोड़ों के पास जाकर लड़कियों को खुलकर प्रपोज कर रहा है, जिस पर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड की तरफ देख कर शरमा गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भोपाल रोड शो के दौरान एक बार फिर राहुल गांधी ने मारी आंख, देखें वीडियो

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद के