आपने नही देखे होंगे ये लेटेस्ट आविष्कार, अब नहीं होगी किसी की जरूरत सारे काम खुद से कर लेंगे

जिस तरह से टेक्नोलॉजी हमारी रोज मर्रा की जिंदगी में घुलती जा रही है हमारी लाइफ उतनी ही आसान बनती जा रही है. आज के ज़माने में हर चीज़ का सलूशन मौजूद है. आज सोशल साइट्स इतनी आ चुकी है की किसी मिलो दूर के इंसान से भी आप घर बैठे बात कर सकते है. इतना ही नही बल्कि मोबाइल के आने से तो आप कही भी किसी से भी बात कर सकते है.

इसी तरह आजकल लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का भी काफी ट्रेंड चल रहा है. आपको बता दे की आज मार्किट में ऐसे गैजेट भी मौजूद है जो मिलो दूर बैठे आपके पार्टनर के स्पर्श का एहसास भी आपको करा सकते है. अगर आपको यकीन नही हो रहा है तो बता दे की इस डिवाइस का नाम है कीरो. ये डिवाइस दो भागो में बनाया गया है जिसमे एक हिस्सा लडके के पास और दूसरा लडकी के पास रहता है. जिस तरह से लडकी इस डिवाइस को छुवेगी उसी तरह का एहसास इस डिवाइस का दूसरा भाग आपको देगा.

13 साल के लड़के से हुई 23 साल की लड़की की शादी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा आपको

एफ़ी

आज के इस दौर में लोगो ने हाथ से कपड़े धोना बंद कर दिया है इसके अलावा वायर वाले फ़ोन भी बंद हो चुके है. लेकिन आज भी कपड़ो में प्रेस करने के लिए तो आपको हाथो का इस्तेमाल तो करना पढ़ता ही है. लेकिन अब मार्किट में एक प्रेस करने के लिए भी एक अविष्कार हो चूका है. आपको बस इस मशीन में अपने कपडे डालने है और ये खुद उन्हें 3 मिनट में प्रेस करके आपको दे देगी.

हाई मसाजर

ये डिवाइस खासतौर पर महिलाओ के लिए ही बनाया गया है. ये एक दर्दनिवारक के रूप में काम करता है और आप इससे बॉडी के किसी भी हिस्से में मसाज कर सकते है. इसमें लगे वाइब्रेटर आपको काफी रिलैक्स फील कराते है. इसके साथ ही ये महिलाओ की सेक्सुअल इच्छाओ की भी पूर्ती करता है. जी हां ये डिवाइस महिलाओ को ओर्गास्म तक पहुचाने का भी काम करता है. आपको बता दे इस डिवाइस को अभी तक बहुत से अवार्ड मिल चुके है.

इसके अलावा और भी कई गैजेट्स है जिसके बारे में हम आपको बतायेंगे. आप अभी बताये गये गैजेट्स को किस तरह से इस्तेमाल कर सकते है वो यहा पर देख सकते है:

 

Back to top button