शादी में दूल्हा-दुल्हन ने लगाई खुद को आग, वजह जानकर हो जाओगे हैरान…

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर धूमधाम के साथ शादियों के कई वीडियो वायरल हो रहे है. शादी के अनोखे और हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे है. दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में अपनी एंट्री को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग करते हुए दिखाई दिए है. जिसके साथ साथ वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं.

हाल ही में एक ऐसा डेयरडेविल स्टंट वीडियो देखने के लिए मिला है, जिसे करने वाले दूल्हा-दूल्हन इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन गए हैं. दरअसल अपनी शादी के बीच अपनी एंट्री को यादगार बनाने के लिए एक जोड़े ने कुछ हटके करने की सोची. फिलहाल वीडियो में दिख रहा दूल्हा एक स्टंटमैन है जिसने अपनी दुल्हन के साथ डेयरडेविल अंदाज में शादी के समारोह में एंट्री कर ली थी.

वायरल हो रही क्लिप में स्टंटमैन गेब जेसोप और उनकी पत्नी अंबीर बम्बिर मिशेल को दुल्हा और दुल्हन के जोड़े में भी देखा जा चुका है. इसके उपरांत एक शख्स उनके पीछे जाकर आग लगा देता है और वह धीरे-धीरे स्टेज की ओर बढ़ने लग जाते है. जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स की सांसें थम गई है. वीडियो के अंत में दूल्हे की टीम को दोनों पर कार्बन-डाई ऑक्साइड गैस छो़डकर आग को बुझाते हुए दिखाई दे रहा है. फिलहाल शादी की एंट्री के लिए किया गया यह कारनामा इतना हैतरअंगेज है की कोई भी इसे नहीं करने से मना कर देगा. वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक 79 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके है. वहीं हर कोई इसे काफी खतरनाक स्टंट बता रहा है. वहीं कुछ इसे पागलपन भी कह रहे है.

https://www.instagram.com/reel/CdUgswSj-8I/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6bca7d2b-ceb6-4dfa-afc6-897b10da6d45

Back to top button