पार्टी में पत्नी ने पति की गर्लफ्रेंड पर जमकर बरसाए लात-घुसे… वीडियो वायरल

- in ज़रा-हटके, वायरल

पति और पत्नी का रिश्ता बड़ा ही पवित्र होता है और सबसे बढ़कर दोनों का रिश्ता भरोसे पर टिका होता है। जब भी दोनों में से किसी का इमान डगमगाता है तो रिश्ता खतरे में पड़ जाता है। आज के समय में ऐसी बहुत सी घटनाएँ देखने को मिल रही हैं, जिनमें दोनों में से किसी एक ने अपने साथी के साथ धोखा किया होता है। जब अपने साथी के धोखे के बारे में पता चलता है तो दूसरा गुस्से से पागल हो जाता है, और इसी गुस्से की वजह से कभी-कभी वह गलत कदम भी उठा लेता है।

धोखा मिलने पर हुई जमकर धुनाई:
अक्सर आपने देखा होगा कि धोखा देने पर कुछ लोग आत्महत्या तक कर लेते हैं, जबकि आज हम जिस घटना की बात कर रहे हैं, यह उससे बिलकुल उलट है। इसमें धोखा मिलने की वजह से आत्महत्या नहीं बल्कि दुसरे व्यक्ति की जमकर धुनाई हुई है। दरअसल थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक गुस्साई हुई पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका की भरी पार्टी में जमकर धुनाई कर दी। महिला ने फ़िल्मी स्टाइल में पति की प्रेमिका के मुँह पर जमकर ऐसे लात बरसाई कि उसे सारी जिंदगी यह बात याद रहे। इस समय इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुँह पर बरसाए 9 लात और घुसे:
पत्नी को जब अपने पति के अवैध सम्बन्ध के बारे में पता चला तो वह गुस्से से पागल हो गयी। उसे कुछ भी नहीं सूझ रहा था कि क्या किया जाये। वह पहुँच गयी अपने पति की प्रेमिका से बदला लेने। पार्टी में जाकर उसने सबके सामने पति की प्रेमिका के मुँह पर 9 लात मारे और कई बार हाथों से भी मारा। इस दौरान पार्टी में मौजूद एक व्यक्ति ने उसे रोकने की भी कोशिश की, लेकिन महिला पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। महिला खुद को छुड़ाकर उसे पिटती रही।

मार खाने वाली महिला चुप-चाप खाती रही मार:
आप भी वीडियो में महिला के गुस्से को देख सकते हैं। मारते वक़्त महिला उसे अपने भाषा में जमकर खरी-खोटी भी सुना रही थी। मार खाने वाली महिला की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है, वह शांत पड़ी रहती है और चुपचाप मार खाती है। पार्टी में ही उपस्थित एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो देखें-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बिलासपुर घटना को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में