एयरपोर्ट पर विराट और अनुष्का ने गले लगाकर जताया प्यार, ये विडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड के लंबे दौरे से लौटे कप्तान विराट कोहली को एशिया कप 2018 से आराम दिया गया है. वहीं, अनुष्का शर्मा भी पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में काफी बिजी रही हैं. अब यह कपल एक साथ मुंबई में है और वक्त बिता रहा है. इसी कड़ी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया.एयरपोर्ट पर विराट और अनुष्का ने गले लगाकर जताया प्यार, ये विडियो हुआ वायरल

विराट और अनुष्का यहां एक-दूसरे से गले मिलते नजर आए. दोनों एयरपोर्ट पर मिले. दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर प्यार जताया. इससे पहले विराट कोहली दिल्ली एयरपोर्ट पर जब स्पॉट हुए तो उनकी A वाली टी-शर्ट चर्चा का विषय बनी रही थी. 

https://www.instagram.com/p/Bnx2KP2HS8n/?utm_source=ig_embed

अब मुंबई एयरपोर्ट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक-दूसरे को गले लगाने का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एयरपोर्ट पर विराट सफेद टी-शर्ट और ब्लू जींस में थे तो वहीं अनुष्का ब्लैक जींस और ब्लैक टॉप में नजर आईं. 

https://www.instagram.com/p/Bn0OPzOASaN/?utm_source=ig_embed

एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर आते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.

एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए एक फैन ने विराट और अनुष्का को उन दोनों की तस्वीरों का एक कोलाज भी गिफ्ट किया.

इसके अलावा एयरपोर्ट से विराट और अनुष्का की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में इतने दिनों पर एक-दूसरे से मिलने और वक्त बिताने की खुशी दोनों के चेहरों पर झलक रही है.

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर वन-डे और टेस्ट सीरीज में मिली करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और खिलाड़ियों को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘सुई धागा’ 28 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Back to top button