आधी रात को पत्नी ने बंद किया वाई-फाई, तो पति करने लगा जमकर पिटाई

- in अपराध, दिल्ली, राज्य

हैदराबाद में एक पत्नी को घर का वाई-फाई बंद करना महंगा पड़ गया. इस बात से नाराज होकर देर रात उसके पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना हैदराबाद के सोमाजीगुडा इलाके की है. जहां एक पति रात में सोने की बजाय इंटरनेट पर काम कर रहा था. उसकी पत्नी बार बार उसे सोने के लिए कह रही थी. जब पति नहीं माना तो उसकी पत्नी रेशमा सुल्ताना ने वाई-फाई बंद कर दिया.

बस ये बात उसके पति को बेहद नागवार गुजरी और उसने रात में ही बेरहमी से अपनी पत्नी रेशमा सुल्ताना को पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान वो पति से रहम की भीख मांगती रही लेकिन पति नहीं माना और उसने महिला को जमकर पीटा.

पीड़िता पत्नी सुल्ताना की मां ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें बताया गया कि रेशमा सुल्ताना ने बुधवार की रात को कथित तौर पर वाई-फाई कनेक्शन बंद कर दिया था, जिसके बाद पति ने क्रोधित होकर उसकी पिटाई कर दी.

तीन बच्चों की मां सुल्ताना को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी छाती, चेहरे और सिर पर चोटें आई हैं. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद बताया कि दंपति के बीच विवाद है. पति को गिरफ्तार करने से पहले दंपति की काउंसलिंग की जा रही है.

You may also like

केजरीवाल ने ‘आयुष्मान भारत’ पर कसा तंज, योजना को बताया ‘जुमला’

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय