मेरठ में लिसाड़ी गेट के श्यामनगर में अधेड़ ने 10 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया..

मेरठ में लिसाड़ी गेट के श्यामनगर में अधेड़ ने 10 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। सही समय पर परिवार वालों ने जाकर अपनी बच्ची को बचाया। इस मामले में पंचायत बैठी और फैसला सुनाया गया।

मेरठ में लिसाड़ी गेट के श्यामनगर में अधेड़ ने 10 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। श्यामनगर के एक मोहल्ले में गुरुवार सुबह से ही पानी नहीं आ रहा था। मोहल्ला निवासी अधेड़ शहजाद पड़ोसी के घर पहुंचा और बताया कि पानी चाहिए तो घर से ले आना। परिवार ने 10 साल की बच्ची को उसकी छोटी बहन के साथ आरोपी के घर पानी लेने भेज दिया। आरोपी ने 10 साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाकर रेप का प्रयास किया। सूचना पर पीड़िता के परिजन डंडे लेकर मौके पर पहुंचे और आरोपी को दबोच कर बच्ची को बचाया।

पंचायत में फैसले का दबाव
इस मामले में कुछ लोगों ने पंचायत बुलाई और आरोपी को पांच थप्पड़ मार दिए गए। इसके अलावा आरोपी को एक माह में मोहल्ला छोड़कर जाने का फरमान सुनाया गया। हालांकि पीड़ित परिवार ने समझौते से इनकार कर दिया।

तहरीर पर एक्शन शुरू
पीड़ित परिवार ने थाने में गुरुवार रात तहरीर दी। धमकी देने और समझौते का दबाव का भी आरोप लगाया। अधिकारियों ने मुकदमा के निर्देश दिए हैं। वहीं पीड़ितों ने आरोप लगाया कि शहजाद का भाई थाने और चौकी में पैठ रखता है, इसलिए उसे पुलिस ने छोड़ दिया।

पुलिस को दी तहरीर में बताया गया कि मोहल्ले में पानी नहीं आ रहा था। पीड़िता के परिवार को इस कारण समस्या हो रही थी। मदद करने के लिए हाथ बढ़ाते हुए आरोपी ने कहा कि उसके घर से पानी ला सकते हैं। परिवार ने बच्ची को पानी लेने भेजा तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और अश्लील वीडियो दिखाई साथ ही बच्ची के साथ रेप की कोशिश की। बच्ची ने चिल्लाना शुरू किया और उसकी छोटी बहन ने घर वालों को इस बारे में जानकारी दी। मौके पर परिजनों ने पहुंचकर आरोपी को पकड़कर बच्ची को बचाया। इसके बाद भी आरोपी नहीं माना और उन्हें धमकी देता रहा। 

Back to top button