Kawasaki Ninja 300 पर मिल रही ज़बरदस्त छूट, पढ़े पूरी ख़बर

Kawasaki Ninja 300 पर वाहन निर्माता कंपनी ने साल के अंत होने से पहले ही लोगों को छूट प्रदान कर रही है। अगर आप स्पोर्टी बाइक के शौकीन हैं तो ये आपके लिए सबसे अहम मौका हो सकता है। आपको बता दे यह ऑफर मोटरसाइकिल की ऑन-रोड कीमत पर लागू है और 31 दिसंबर 2022 तक वैध है। वहीं निजा निंजा 300 की एक्स-शोरूम कीमत 3.40 लाख रुपये (छूट से पहले) है।

कीमत में हुई दो टाइम बढ़ोतरी

आपको बात दे भारतीय बाजार में कावासाकी निंजा 300 की कीमत इस साल अप्रैल में 2022 मॉडल के लॉन्च के बाद से दो बार बढ़ाई जा चुकी है। इतना ही नहीं इसमें सिर्फ अपडेट ग्राफिक्स के साथ इसकी कीमत में 13 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है। इसके बाद फिर अगस्त में इसकी कीमतों में मामूली उछाल आया है। इसके कारण कंपनी को काफी फायदा होगा और बढ़ोतरी तेजी से होगी।

Kawasaki Ninja 300 फीचर्स

निंजा 300 में 296 सीसी, पैरेलल-ट्विन मिल है जो 38.88 बीएचपी और 26.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ये स्लिपर क्लच के साथ छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। स्टील ट्यूब चेसिस पर टिकी, इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क्स, प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक और डुअल-चैनल ABS के साथ दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क है। फीचर्स के मामले में इसमें हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप और एक सेमी-डिजिटल कंसोल बिना ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कई फीचर्स है।

Back to top button