लखनऊ के बलरामपुर अस्‍पताल में ओटी टेक्नीशियन को डाक्टर ने जड़ा थप्पड़, नाराज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन…..

बलरामपुर अस्पताल में मंगलवार की रात एक डाक्टर की अभद्रता सामने आई है।डाक्‍टर ने ओटी टेक्निीशियन को किसी बात पर जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया। जिस वजह से संविदा कर्मचारियों में आक्रोश है। वे डाक्‍टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।  

दरअसल, मंगलवार की देर रात किसी बात को लेकर ओटी टेक्निशियन को डाक्‍टर ने थप्पड़ जड़ दिया जिसके विरोध में अस्पताल के संविदा कर्मचारियों ने बुधवार सुबह धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान अस्पताल का काम कुछ समय के लिए ठप रहा। कर्मचारियों ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन पर कार्रवाई की मांग भी की है।

इस मामले की जानकारी होने पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. जीपी गुप्ता ने कर्मचारियों को समझा कर धरना खत्म कराया। संयुक्त जिला चिकित्सालय आउट सोर्सिंग संविदा कमर्चारी महासंघ के अध्यक्ष केएम गुप्ता व महामंत्री प्रदीप कश्यप के नेतृत्व में कुछ कर्मचारियों को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने वार्ता के लिए बुलाया। जहां मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने दोनों के बीच सुलह कराया।

डा. जीपी गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में धरना चल रहा है। मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। इस पर संज्ञान लिया गया है और धरने को समाप्त कराया गया है। अभी अस्पताल का काम पहले की तरह चल रहा है। इससे मरीजों को भी किसी तरह की कोई समस्या नहीं हुई है।

उन्होंने बताया कि आरोपी डाक्टर को 15 दिन के लिए अस्पताल न आने की नोटिस दी गई है। इसके बाद भी अगर सुधार नहीं आता है तो शासन को उनके ट्रांसफर के लिए पत्र लिखा जायेगा। अस्पताल में घटित ये घटना कोई नई नहीं है। इससे पहले भी डाक्टरों पर थप्पड़ मारने के आरोप लग चुके हैं लेकिन कार्रवाई के नाम पर बस खानापूर्ति की जाती है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen + twenty =

Back to top button