नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus Zenfone 5Z का टीज़र हुआ जारी, भारत में भी हो सकता है लॉन्च

- in गैजेट

नई दिल्ली : ताइवानी मोबाइल निर्माता आसुस अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन ज़ेनफोन 5ज़ेड मंगलवार को भारत में लॉन्च कर सकती है। सोमवार को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक टीज़र जारी कर लेटेस्ट आसुस फ्लैगशिप हैंडसेट के बारे में जानकारी दी गई। नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus Zenfone 5Z का टीज़र हुआ जारी, भारत में भी हो सकता है लॉन्च

फ्लिपकार्ट पर जारी किए गए टीज़र में लिखा है, ‘Flagship Redefined. Coming Soon. #OnlyOnFlipkart’. हालांकि, टीज़र से प्रॉडक्ट के बारे में किसी जानकारी का खुलासा नहीं होता। लेकिन इसमें डिवाइस के बारे में 26 जून, रात 8.45 मिनट पर खुलासा किए जाने का ज़िक्र है। इसके अलावा टीज़र पेज पर आसुस ज़ेनफोन ज़ेड5 के वॉलपेपर को भी देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि टीज़र आसुस ज़ेनफोन ज़ेड5 का है। इसके अलावा टीज़र से स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होने की भी पुष्टि होती है। अभी स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का पता नहीं चला है क्योंकि टीज़र से लगता है कि आसुस ज़ेनफोन 5 को 26 जून को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा।

याद दिला दें कि आसुस ने एमडब्ल्यूसी 2018 बार्सिलोनाा में अपना फ्लैगशिप फोन आसुस ज़ेनफोन 5ज़ेड लॉन्च किया था। स्मार्टफोन में स्क्रीन पर ऊपर की तरफ आईफोन X की तरह एक नॉच है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। 

Zenfone 5Z स्मार्टफोन में 6.2 इंच फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। डिवाइस में 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज है। यह ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है जिसके ऊपर ज़ेनयूआई 5.0 दी गई है। स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। आगे की तरफ, फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक व फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

आसुस के इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3300 एमएएच बैटरी दी गई है। फोन मिडनाइट ब्लू और सिल्वर कलर में मिलता है। इस फोन की कीमत 479 डॉलर है और उम्मीद है कि जल्द ही भारतीय मार्केट के लिए स्मार्टफोन की कीमत के बारे में पता चल जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आईफोन के इन मॉडल्स में अब नहीं चलेगा WhatsApp, देखें लिस्ट

एप्पल ने आईओएस 12 (iOS 12) का अपडेट