अभी अभी : आसुस ने लॉन्च किया ASUS ZENFONE LIVE L1 का नया स्मार्टफोन फोन

आसुस ने अपना नया स्मार्टफोन Asus ZenFone Live L1 को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो  फोन की कीमत 7, 200 रुपये रह सकती है. हालांकि ये फोन भारत में कब लॉन्च होगा इसकी कोई आधिकारिक जानकारी कंपनी ने अभी तक नहीं दी है. अभी अभी : आसुस ने लॉन्च किया ASUS ZENFONE LIVE L1  का नया स्मार्टफोन फोन

Asus ZenFone Live L1 फोन के फीचर की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन 1GB और 2GB रैम वैरियंट में उपलब्ध रहेगा. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोन में 3000 mAh की बैटरी दी गई है. Asus ZenFone Live L1 में 5.2 इंच की फुल व्यू हाई डेफिनेशन प्लस आईपीएस डिस्प्ले दी गई है. इस फोन के बैक पेनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन पिंक, ब्लू, व्हाइट और ब्लैक वेरिएंट में पेश किया है. आसुस का ये फोन इस महीने की 17 तारीख से बाजर में उपलब्ध रहेगा. फोन एंड्रॉइड गो पर चलता है.

इस फोन की तुलना खासतौर पर शाओमी रेडमी 5A  से की जा रही है. शाओमी का ये फोन 1.4 गीगा हर्ट्ज का क्वॉड-कोर क्वालकॉम 425 प्रोसेसर पर चलता है. ये प्रोसेसर फोन की प्रोसेसिंग को भी तेज कर देता है. रेडमी 5A में फोटोग्राफी के अनुभव को शानदार बनाने के लिए13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Back to top button