फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ आसुस जेनफोन मैक्स PRO M1 का 6 GB RAM वैरियंट

- in गैजेट

अब आप आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 को फ्लिपकार्ट से भी खरीद पाएंगे. फोन से जुडी रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. कंपनी की तरफ से फ्लिपकार्ट पर फोन की उपलब्धता को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 का  6जीबी वैरियंट जल्द ही फ्लिपकार्ट पर ग्रहकों को लिए उपलब्ध करा  दिया जाएगा.फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ आसुस जेनफोन मैक्स PRO M1 का 6 GB RAM वैरियंट

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो फोन क्लावकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC प्रोसेसर पर चलता है. फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस वर्जन दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी पॉवर दी गई है.  फोन में  5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. फोन 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वैरियंट में भी उपलब्ध है. इसके साथ ही 4 जीबी रैम और 64 जीबी रैम स्टोरेज के वैरियंट में भी उपलब्ध है.

स्मार्टफोन बाजार में आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 का मुकाबला शाओमी के रेडमी नोट 5 Pro से है. दोनों ही फोन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के मामले में बेहतर है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लांच हुई अनोखी अंगूठी, स्मार्टफोन को बिना छुए कर सकते हैं बात

पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन के साथ-साथ वियरेबल