भाभी के सावन के बारे में पूछते ही बना पूरा गाना, हुआ वायरल: विडियो

- in मनोरंजन, वायरल

सावन का महीना 28 जुलाई से शुरू होने जा रहा है और इसे लेकर शहरों में भी रौनक दिखने लगी है. इस महीने की पहचान का एक खास तरीका ये भी है कि इसके आते ही शहर औऱ गांवो में भगवान शिव के गानों की धूम सुनाई देने लगती है. सड़कों से लेकर घरों तक का माहौल शिवमय हो जाता है. सावन के साथ इसके पहले सोमवार की भी खास मान्यता है. इसी को लेकर भोजपुरी सॉन्ग ‘सावन का पहिला सोमारी’ इन दिनों धूम मचा रहा है.भाभी के सावन के बारे में पूछते ही बना पूरा गाना, हुआ वायरल: विडियो

कांवड़ और सावन को लेकर मोहम्मद आजाद का ये गाना खूब हर जगह धमाल मचा रहा है. कांवड़ के इस सॉन्ग को मोहम्मद आजाद ने बहुत ही बिंदास अंदाज में गाया है. इस गाने के बोल के साथ इसकी वीडियो भी काफी कमाल की है. इसमें कांवड़ पर निकलने से पहले एक शख्स अपनी भाभी को भगवान शिव और सावन की महिमा बताता हुआ दिखाई देता है. इश शख्स और भाभी के बीच की ये नोकझोंक काफी अच्छी तरह से फिल्माई गई है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

इस गाने में अंजनी सिंह ने म्यूजिक दिया है और गोल्डन नीतीश ने इसके बोल लिखे हैं. इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का भी सावन पर एक गाना रिलीज किया गया है. भोजपुरी के इस कांवड़ सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी मस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका रॉय ने गाया है. इस गाने में काजल राघवानी खेसारी लाल यादव से देवघर का मेला घुमा लाने को कह रहीं हैं वहीं खेसारी लाल यादव उन्हें नखरें दिखा रहे हैं.

देखें विडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

BB12: तो इन वजहों से सबसे कमजोर कंटेस्टेंट हैं श्रीसंत

क्रिकेटर श्रीसंत के कई सालों से बिग बॉस