शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं आसिम-हिमांशी

बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहीं कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद उनकी निजी जिदंगी को लेकर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं. क्या हिमांशी खुराना अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं? क्या दोनों ने इस रिश्ते को नए पायदान पर ले जाने का फैसला कर लिया है? ऐसे बहुत से सवाल है जो अब फैन्स के जेहन में घूम रहे हैं.

दरअसल हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बेहद खूबसूरत हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग की तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- उई. ये तस्वीर शेयर करने के बाद फैन्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. हालांकि पंजाबी एक्ट्रेस ने इस बारे में अब तक कोई सफाई नहीं दी है. बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज बिग बॉस हाउस में ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे.

दोनों ने अप्रत्यक्ष तौर पर एक दूसरे को प्रपोज भी कर दिया था. खास बात ये रही कि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों का ये प्यार बना रहा. आमतौर पर बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद जोड़िया टूटते हुए देखी गई हैं लेकिन आसिम-हिमांशी के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी काम करते नजर आए जो कि जबरदस्त हिट रहा.

दोनों के धर्म अलग-अलग

बता दें कि एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान हिमांशी खुराना ने कहा, “पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं. हमें कोई हड़बड़ी नहीं है. हम अभी अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और हमेशा एक दूसरे के लिए मौजूद हैं. हमारी धर्म और जातियां अलग हैं. हालांकि हमारे परिवार हमारे लिए खुश हैं और हमारे रिश्ते को अभी और समय चाहिए

Back to top button