अशोक गहलोत के जन्मदिन पर समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन

- in राजस्थान

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 67वें जन्मदिन पर गुरूवार को उनके समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन किया। गहलोत ने गुरूवार को अपना जन्मदिन जयपुर में मनाया। इस मौके पर प्रदेश के पूर्व मंत्री,पूर्व विधायकों सहित कई दिग्गज नेता गहलोत को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे।अशोक गहलोत के जन्मदिन पर समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन

सुबह 8 बजे से ही गहलोत के निवास पर कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था जो देर शाम तक चला। गहलोत समर्थकों का दावा है कि प्रदेशभर से करीब 25 हजार लोग बधाई देने पहुंचे। गहलोत समर्थकों की भीड़ के कारण जयपुर का राजभवन रोड़ सुबह से ही यातायात के लिए बंद कर दिया गया था। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह, डॉ.सी.पी.जोशी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट सहित कई नेताओं ने टेलिफोन पर बधाई दी।

हालांकि तूफान में 37 लोगों की मौत के कारण गहलोत ने अपने जन्मदिन के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। उन्होंने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करके दी। गहलोत ने ना तो माला पहनी और ना ही अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुए। वे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से सादगी से मिले।

पुलिस का खुलासा: पत्नी के साथ मिलकर बेटे ने की बूढ़े पिता की हत्या

गहलोत के जन्मदिन पर जयपुर सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों में एक दर्जन रक्तदान शिविर आयोजित किए गए। जयपुर में आयोजित रक्तदान शिविर में उन्हे शामिल होना था,लेकिन तूफान प्रभावितों की मौत के कारण वे शिविर में नहीं पहुंचे। उन्होंने मृतकों के प्रति संवदेना प्रकट करते हुए कहा कि सरकार राहत कार्य तेजी से चलाए ।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

समान विचार-समान विकास ही प्रदेश की तरक्की का आधार: सीएम राजे

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने समान विचार-समान